Shajapur: घरजमाई बनने के बाद भी जमीन नाम नहीं कर रहा था ससुर,दामाद ने गुस्से में लगा दी आग
Advertisement

Shajapur: घरजमाई बनने के बाद भी जमीन नाम नहीं कर रहा था ससुर,दामाद ने गुस्से में लगा दी आग

Shajapur Latest News: शाजापुर में ससुर की जमीन के लिए एक घरजमाई परेशान था.जिसके बाद उसने ससुराल में आत्महत्या करते हुए खुद को आग लगा ली.

Shajapur Latest News

मनोज जैन/शाजापुर: जिले के सतगांव ग्राम (Satgaon village of Shajapur District) में एक युवक ने खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की. जिसके बाद परिजनों ने डायल 100 को सूचना देकर मौके पर बुलाया. फिर पुलिस आरक्षक ने छत से कूदकर युवक को बचाया. बता दें कि युवक को बचाने के बाद उसे कोतवाली थाने लाया गया और वहां से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल उसकी हालत ठीक है और वह खतरे से बाहर है.

बता दें कि युवक अपने ससुराल में विगत दो वर्षों से रह रहा है और ससुर से चार बीघा जमीन अपने नाम करने को कह रहा था. जिसके कारण युवक रोजाना मरने की धमकी देता था और आज अंदर से दरवाजा लगाकर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए आग लगा ली.

 

 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल ग्राम सतगांव निवासी बालू सिंह (Balu Singh, Resident of Village Satgaon) दो वर्ष पहले सिहोर से अपने दामाद योगेंद्र सिंह को यहां ले आया था. योगेंद्र सिंह अपनी पत्नी यानी उसकी बेटी के साथ मारपीट और उसे परेशान करता था. जिसके कारण उसे यहां लाया गया था और यहां आने के बाद वो ससुर से चार बीघा जमीन अपने नाम करवाने के लिए दबाव बनाने लगा. हालांकि ससुर ने उसकी बात न मानते हुए उसे मना कर दिया तो वो आएं दिन आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. 

Khargone Riots: खरगोन दंगों में पुलिस को बड़ी सफलता,पकड़ा गया मास्टरमाइंड अफजल, ऐसे की थी प्लानिंग

आरक्षक पंकज उचोदिया ने युवक की जान बचाई
आज उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने शरीर पर आग लगा ली. जिसके बाद घटना की जानकारी लगते ही मौके पर डायल 100 पहुंची और आरक्षक पंकज उचोदिया ने छत से कूदकर युवक को पकड़ा और उसे बचाया. फिर  युवक को कोतवाली थाने लाया गया.यहां से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. जहां युवक की हालत ठीक है.

Trending news