श्योपुर में सेल्फी के चक्कर में बही जिंदगी, नदी में अचानक पानी बढ़ने से हुआ हादसा
Advertisement

श्योपुर में सेल्फी के चक्कर में बही जिंदगी, नदी में अचानक पानी बढ़ने से हुआ हादसा

Sheopur News: श्योपुर में मोर डूंगरी नदी पर पिकनिक मनाने गए 4 युवक हादसे का शिकार हो गए. दरअसल पानी के तेज बहाव में चारों युवक बह गए. तीन को लोगों ने सुरक्षित बचा लिया लेकिन एक युवक की डूबने से मौत हो गई. 

श्योपुर में सेल्फी के चक्कर में बही जिंदगी, नदी में अचानक पानी बढ़ने से हुआ हादसा

अजय राठौर/श्योपुरः मध्य प्रदेश के श्योपुर (Sheopur) में मोर डूंगरी नदी में 4 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. नदी में अचानक पानी बढ़ने के चलते यह हादसा हुआ. मौके पर मौजूद लोगों ने 3 युवकों को बचा लिया लेकिन एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. चारों युवक पिकनिक मनाने गए थे. वहीं पुलिस ने नदी में बहे युवक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

सेल्फी के चक्कर में गई जान
खबर के अनुसार, श्योपुर के वार्ड नंबर 2 छरबाग के रहने वाले चार युवक रविवार को छुट्टी के मौके पर पिकनिक मनाने मोर डूंगरी नदी पर गए थे. नहाने के दौरान चारों दोस्त नदी के बीच मौजूद टीलों पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे. तभी नदी में पानी का स्तर बढ़ गया और चारों युवक तेज बहाव में बह गए. युवकों को नदी में बहते और चीख-पुकारते देख नदी के पास खड़े कुछ लोगों ने युवकों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी. 

लोगों ने किसी तरह 3 युवकों को सुरक्षित बचा लिया लेकिन 18 साल के एक युवक को नहीं बचा पाए और वह नदी में डूब गया. हादसे की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि जंगल के इलाके में बारिश के चलते नदी में पानी बढ़ गया, इसी के चलते यह हादसा हुआ. पिकनिक स्पॉट, नदी-झरनों पर हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में ऐसी जगह घूमते हुए सावधानी रखे क्योंकि जरा सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है. 

Trending news