कौन हैं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj जिनकी पूरे देश में हो रही है चर्चा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1165540

कौन हैं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj जिनकी पूरे देश में हो रही है चर्चा?

शिल्पी राज का एमएमएस लीक होने के बाद कई लोगों का कहना कि उनका करियर अब खत्म हो जाएगा.

शिल्‍पी राज

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की चर्चा है इन दिनों पूरे देश में हो रही और इसका कारण है कि उनका और एक व्यक्ति का एमएमएस लीक हुआ जिसमें दोनों आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं. शिल्पी का एमएमएस लीक होने के बाद कई लोगों का कहना कि उनका करियर अब खत्म हो जाएगा तो वहीं कई लोग इसको पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

'कुछ लोग मेरे खिलाफ रच रहे हैं साजिश'
वहीं अश्लील वीडियो को लेकर शिल्पी राज ने कहा था कि कुछ लोगों द्वारा मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है. मैं लोगों के प्‍यार की वजह से गाने गाती हूं. अब मेरे एक दो गाने हिट होने के कारण कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं.

बहुत ही फेमस भोजपुरी सिंगर हैं शिल्पी राज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पी राज का जन्म उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुआ. शिल्पी की उम्र 20 साल है. उन्‍होंने संगीत में स्नातक किया है. उनके पिता एक फर्म के मालिक हैं. शिल्पी ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में 'भुकुर भुकुर' गाने से की थी. उन्होंने कई भोजपुरी गानों में काम किया है, जिनमें 'सहेलिया नु रे', 'अपनी से जैसे तैसे', 'लाइका पहलका हा', 'नीली नीली अखियां' और 'भातर तोहर रोवत होई' शामिल हैं.  बता दें कि शिल्पी ने बहुत ही कम उम्र में अपने जीवन में सफलता हासिल की है.

शिल्पी राज के 2 नए गाने हुए रिलीज  
एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी के दो नए गाने रिलीज हुए हैं. उन्‍होंने 'गोवा बीच' और 'पियाजी के मोछिया जान मारेला' गाना गाया है. जाहिर सी बात है कि वो कई दिनों से चर्चा में है तो इन वीडियोस को भी लोगों ने खूब देखा होगा. यूट्यूब पर अभी तक 'गोवा बीच' वीडियो को 9 हजार लाइक्स और 1 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं 'पियाजी के मोछिया जान मारेला' को 2 दिन में 85 हजार व्‍यूज मिलें हैं.

Trending news