शिवराज सरकार ने विकसित किया 'पंचतीर्थ', नरोत्तम मिश्रा ने इस जिले को दी सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1070783

शिवराज सरकार ने विकसित किया 'पंचतीर्थ', नरोत्तम मिश्रा ने इस जिले को दी सौगात

सरकार ने संविधान निर्माता डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर (Bhimrao Ambedkar) से जुड़े स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया है. दतिया विधानसभा क्षेत्र में बाबा साहब की सर्वाधिक मूर्तियां स्थापित कराई गई हैं.

शिवराज सरकार ने विकसित किया 'पंचतीर्थ', नरोत्तम मिश्रा ने इस जिले को दी सौगात

मनोज गोस्वामी/ दतिया: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) तीन दिवसीय प्रवास पर गृह जिले दतिया में हैं. प्रवास के पहले दिन वो ग्राम मकौनी पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) ने अपने किए वादे निभाए हैं. सरकार ने संविधान निर्माता डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर (Bhimrao Ambedkar) से जुड़े स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया है. दतिया विधानसभा क्षेत्र में बाबा साहब की सर्वाधिक मूर्तियां स्थापित कराई गई हैं.

ग्रामीणों को दी सौगात 
मकौनी में गृहमंत्री ने ग्रामीणों को 22 लाख 80 हजार की सौगात दी. इसमें अनुसूचित जाति उपयोजना के तहत अनुसूचित जाति एवं जनजाति के 30 किसानों को फलोद्यान के लिए 2 लाख 40 हजार रूपए लागत की सामग्री और 20 लाख 40 हजार रूपए निर्माण कार्यों की घोषणा शामिल है.

ये भी पढ़ें: MP में ऑनलाइन गेमिंग करने वालों के लिए बुरी खबर! शिवराज सरकार लेने जा रही है बड़ा फैसला

बालाजी सूर्य मंदिर में किए दर्शन
गृहमंत्री कार्यक्रम से पहले क्षेत्र के प्रसिद्ध उनाव बालाजी सूर्य मंदिर (balaji sury mandir) पहुंचे. यहां उन्होंने पूजा अर्चना की और प्रदेश वासियों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी.

WATCH LIVE TV

Trending news