शिवराज के मंत्री की पुलिसकर्मियों को चेतावनी, इस काम में लापरवाही नहीं चलेगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1077672

शिवराज के मंत्री की पुलिसकर्मियों को चेतावनी, इस काम में लापरवाही नहीं चलेगी

मंत्री ने रेत डंपरों की ओवरलोडिंग के मुद्दे पर पुलिस को सख्त चेतावनी देते हुए कार्रवाई करने की बात कही है. 

कमल पटेल, कृषि मंत्री, मध्य प्रदेश

प्रमोद शर्मा/भोपालः मध्य प्रदेश में रेत हमेशा बड़ा मुद्दा रहा है. अब रेत डंपरों की ओवरलोडिंग के मुद्दे पर शिवराज सरकार के मंत्री ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि अगर रेत से भरे डंपरों में ओवरलोडिंग मिले तो सख्त कार्रवाई करो, अगर कार्रवाई में लापरवाही बरती गई तो पुलिसकर्मियों और थाना प्रभारी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

थाने का लोकार्पण करने पहुंचे थे मंत्री 
दरअसल, मंत्री कमल पटेल ने रेत डंपरों की ओवरलोडिंग के मुद्दे पर नाराजगी जाहिर की है. मंत्री कमल पटेल अपने गृह जिले हरदा में एक थाने का लोकार्पण करने के लिए पहुंचे थे, इस दौरान जब उनसे रेत डंपरों की ओवरलोडिंग के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगी. 

मंत्री कमल पटेल ने दी चेतावनी 
मंत्री कमल पटेल ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि ''रेत डंपरों की ओवरलोडिंग बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि कार्रवाई करो नहीं तो कार्रवाई की जाएगी. नहीं तो जिस थाने के सामने से ओवरलोडिंग डंपर निकलेगा, वहां के थाना प्रभारी को संस्पेड कर दिया जाएगा.''

एमपी में रेत बड़ा मुद्दा 
कमल पटेल ने खुले मंच से कहा कि नर्मदा में रेत के अवैध खनन, ओवरलोडेड रेत डंपरों को लेकर कमल पटेल ने सख्त तेवर दिखाते हुए पुलिस को दिए सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मंत्री कमल पटेल की इस चेतावनी से हड़कंप भी मचा हुआ है. दरअसल, अवैध रेत खनन का मुद्दा प्रदेश में छाया रहता है. इस मुद्दे पर हमेशा विपक्ष सरकार को घेरने में लगा रहता है. लेकिन इस बार कमल पटेल ने अपनी ही पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए. जिससे पुलिसकर्मी भी हैरान है. 

ये भी पढ़ेंः सिंधिया समर्थक नेता ने केपी यादव पर लगाया बड़ा आरोप- कहीं मन विचलित तो नहीं हो रहा

WATCH LIVE TV

Trending news