शिवराज के मंत्री का भतीजा पहले DSP से भिड़ा, सवाल किया तो मीडिया को भी दिखाई हनक
Advertisement

शिवराज के मंत्री का भतीजा पहले DSP से भिड़ा, सवाल किया तो मीडिया को भी दिखाई हनक

सत्ता का नशा किस कदर सिर चढ़कर बोलता है, इसके कई मामले सामने आते ही रहते हैं. ताजा मामला मध्य प्रदेस के भिंड का है, जहां एक मंत्री जी के भतीजे पर चढ़ी सत्ता की गरमी देखी जा सकती है.

शिवराज के मंत्री का भतीजा पहले DSP से भिड़ा, सवाल किया तो मीडिया को भी दिखाई हनक

प्रदीप शर्मा/भिंड: सत्ता का नशा किस कदर सिर चढ़कर बोलता है, इसके कई मामले सामने आते ही रहते हैं. ताजा मामला मध्य प्रदेस के भिंड का है, जहां एक मंत्री जी के भतीजे पर चढ़ी सत्ता की गरमी देखी जा सकती है. भिंड ज़िले के दंदरौआ धाम से एक वीडियो आया, जिसमें देखने को मिल रहा है कैसे एक मंत्री के भतीजे ने अपनी गाड़ी पार्क कराने के लिए डीएसपी तक को झाड़ दिया. मामला बागेश्वर धाम का है जहां सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा भिंड़ के दंदरौआ धाम में 14 नवम्बर से 18 नवम्बर तक हनुमंत कथा का वर्णन किया जा रहा है.

मंत्री ओपीएस भदौरिया के भतीजे की हनक
हनुमंत कथा का वर्णन सुनने के लिए लाखों की भीड़ इस समय दंदरौआ पर उमड़ रही है. यहां एंट्री से लेकर पार्किंग तक की व्यवस्था पुलिस के जिम्मे हैं. ऐसे में इस पुलिस व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए मंत्री ओपीएस भदौरिया के भतीजे भारत सिंह कुशवाह उर्फ रिंकु ने अपनी और समर्थकों की गाड़ी जबरन बैरिकेड के पार निकलवाई. वह भी तब जब मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और ग्वालियर के डीएसपी सुरेंद्र यादव वहां मौजूद थे और लगातार उन्हें रोकते रहे. इतना ही नहीं डीएसपी यादव से मंत्री के भतीजे रिंकु ने बहस की और उनके साथ बदतमीजी तक कर डाली. रिंकु ने दादागिरी करते हुए अपनी गाड़ियां अंदर करवा दी. 

मंत्रीजी के भतीजे की हनक देखिए! Video हो रहा वायरल

दादागिरी का वीडियो वायरल
इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इसके बाद बागेश्वर धाम महंत धीरेंद्र शात्री द्वारा बुलायी गई पीसी स्थल पर पहुंचे मंत्री भतीजे भारत सिंह भदोरिया से मीडिया ने पुलिस से दबंगई करने पर सवाल किया तो पहले वो पास दिखाने के बाबजूद निकलने नहीं देने का हवाला देने लगे. फिर बाद में मीडिया से भी कहने लगे कि महाराज जी का इंटरव्यू करने आये हो, उसको करो. फालतू का विवाद मत करो. ये कहकर वो मीडिया को भी हनक दिखाने से बाज नहीं आये.

Trending news