Sidhi Bus Accident: सीधी सड़क हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, PMNRF से मुआवजे का ऐलान
Advertisement

Sidhi Bus Accident: सीधी सड़क हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, PMNRF से मुआवजे का ऐलान

 बीती रात मोहनिया टनल (Sidhi Bus Accident) में तीन बसों की टक्कर में हुए भीषण हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दुख जताया है. साथ ही हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने मृतक के परिजनों और घायलों को अनुग्रह राशि की घोषणा की है.

PM Modi On Sidhi Bus Accident

PM Modi On Sidhi Bus Accident: बीती रात मोहनिया टनल (Sidhi Bus Accident) में तीन बसों की टक्कर में हुए भीषण हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दुख जताया है. साथ ही हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने मृतक के परिजनों और घायलों को अनुग्रह राशि की घोषणा की है. बता दें कि दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे. वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों को 50,000 रुपये का मुआवजा मिलेगा.

दुर्घटना दुखद है: पीएम नरेंद मोदी
ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एमपी के सीधी में हुई बस दुर्घटना दुखद है. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मप्र सरकार सभी प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है. मप्र में हुए हादसे में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे. घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे.

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने किए पीतांबरा पीठ के दर्शन, इस विशेष कथा के लिए मां बगलामुखी से ली अनुमति

सीएम शिवराज ने जताया आभार
सीएम शिवराज ने अपनी और शोक संतप्त परिवारों की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को संवेदना व्यक्त करने के लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त किया.सीएम शिवराज ने ट्वीट किया,माननीय प्रधानमंत्री श्री narendra modi जी आपकी संवेदनाओं के लिए अपनी और शोकाकुल परिवारों की ओर से हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.

बता दें कि सीएम शिवराज ने भी घटना में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को 10 लाख और गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 2 लाख, जबकि सामान्य रूप से घायल हुए लोगों को 1 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. इसके अलावा मृतकों के परिजनों को योग्यता अनुसार शासकीय सेवा में भी अवसर प्रदान किया जाएगा.

Trending news