Sidhi Peshab Kand में पीड़ित दसमत के शपथ पत्र पर हुआ अहम खुलासा, फिर सवालों के घेरे में शिवराज सरकार
Advertisement

Sidhi Peshab Kand में पीड़ित दसमत के शपथ पत्र पर हुआ अहम खुलासा, फिर सवालों के घेरे में शिवराज सरकार

Sidhi Peshab Kand: सीधी पेशाब कांड में एक और नया मोड़ आया जिससे शिवराज सरकार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. मामले में पीड़ित दसमत का एक शपथ पत्र सामने आया,  जिसमें प्रवेश शुक्ला (Pravesh Shukla) को निर्दोष बताया गया. इस शपथ (Dasmat Singh Affidavit)  को लेकर बयान आ रहा है कि ये दबाव डालकर लिखवाया है

Sidhi Peshab Kand में पीड़ित दसमत के शपथ पत्र पर हुआ अहम खुलासा, फिर सवालों के घेरे में शिवराज सरकार

Sidhi Peshab Kand: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड पर पूरे देश में सियासत छाई हुई है. इस बीच बीते रोज आए दसमत सिंह के शपत पत्र (Dasmat Singh Affidavit) को लेकर अहम खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि ये शपथ पत्र पीड़ित पर दबाव देकर बनवाया गया था, जिसमें आरोपी प्रवेश शुक्ला (Pravesh Shukla) को निर्दोष बताया गया था. हालांकि, पुलिस ने इस पूरे मामले को जांच में लिया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है. शपथ पत्र पर पीड़ित की ओर से ही मामला साफ हो पाएगा.

क्या था सपथ पत्र में
दो दिन से सोशल मीडिया पर एक शपथ पत्र वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक पीड़ित ने वीडियो को फर्जी बताते हुए प्रवेश शुक्ला को क्लीन चिट दी है. इसमें कहा गया है कि उसपर दबाव डालकर प्रवेश शुक्ला के खिलाफ खड़ा किया गया है. जबकि, ये वीडियो फर्जी है उसके साथ इस तरह की कोई घटना हुई ही नहीं.

क्या सवाल उठ रहा है?
शपथ पत्र में लिखी बातों के मुताबिक प्रवेश शुक्ला को निर्दोष बताया गया है. इसमें वीडियो को फर्जी बताते हुए कहा गया है कि उसपर आदर्श शुक्ला द्वारा दवाब बनाया जा रहा है कि वो प्रवेश शुक्ला के खिलाफ FIR कराए. इसके लिए उसे पैसों का भी लालच दिया जा रहा है. वहीं अब दूसरी ओर ये बात भी हो रही है कि ये शपत पत्र ही प्रवेश शुक्ला को निर्दोष बताने के लिए दबाव देकर बनवाया गया है. हालंकि, इसपर जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

पीड़ित को आर्थिक मदद
देर रात खबर आई कि मध्यप्रदेश सरकार ने पीड़ित दशमत रावत को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं बल्कि शिवराज सरकार ने घर बनाने के लिए पीड़ित को 1.50 लाख रुपये देने का ऐलान भी किया है.

क्या है मामला?
मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें प्रवेश शुक्ला नाम का शख्स आदिवासी युवक पर पेशाब करते नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में इस घटना की चर्चा है. सरकार प्रशासन की ओर से लगातार कार्रवाई हो रही है. वहीं इस मामले पर जमकर सियासत भी हो रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Uncle Aunty Ka Video: बारिश में अंकल-आंटी ने शेयर किया छाता, सोशल मीडिया में कुछ ऐसे आया प्यार का तूफान

Trending news