Neha Singh Rathore: नेहा सिंह राठौर के खिलाफ MP में FIR, सीधी पेशाब कांड पर RSS का ड्रेस पहने की थी पोस्ट
Advertisement

Neha Singh Rathore: नेहा सिंह राठौर के खिलाफ MP में FIR, सीधी पेशाब कांड पर RSS का ड्रेस पहने की थी पोस्ट

Neha Singh Rathore: लोकगायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore)के खिलाफ सीधी पेशाब कांड की तरह पोस्ट शेयर करने पर भोपाल में FIR दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Neha Singh Rathore: नेहा सिंह राठौर के खिलाफ MP में FIR, सीधी पेशाब कांड पर RSS का ड्रेस पहने की थी पोस्ट

Sidhi Peshab Kand Update: सीधी पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand)को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है. पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला (Pravesh Shukla) के घर पर प्रशासन का बुलडोजर भी चलाया गया. इसके अलाव पीड़ित दशमत रावत को सरकारी आवास देने की घोषणा की गई. इसी बीच लोकगायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ सीधी कांड को लेकर भोपाल (Bhopal News) के हबीबगंज थाने में FIR दर्ज कराई गई है. ये FIR ट्वीटर हैंडल से किए उनके पोस्ट को लेकर दर्ज हुई है. क्या है पूरा मामला जानते हैं.

क्या है मामला 
लोकगायिका नेहा सिंह राठौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो सामाजिक मुद्दों पर गीत बनाती रहती हैं. उन्होंने यूपी में का बा गीत के तर्ज पर एमपी में का बा गीत लाने की बात कही है. इसको लेकर उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने RSS का ड्रेस पहने एक व्यक्ति को सीधी कांड की तरह एक दूसरे व्यक्ति पर पेशाब करते हुए दिखाया है. 

उनके इस पोस्ट के बाद ये सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगा, तो लोग तरह- तरह की अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. इसके बाद बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चे के मीडिया प्रभारी ने खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि इस तरह की पोस्ट से आदिवासियों और आरएसएस के बीच वैमनस्यता बढ़ेगी.  इसलिए नेहा सिंह राठौर के खिलाफ कार्रवाई की जाए.  बता दें कि इस पोस्ट के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है औऱ प्रशासन का कहना है कि ट्वीट जिस हैंडल से किया गया है उसकी भी जांच की जाएगी.

 

 

सीधी पेशाब कांड 
मध्य प्रदेश के सीधी में बीते दिन एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ था जिसमें दिख रहा था कि एक भाजपा नेता नशे की हालत में एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कर रहा था. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ सत्ता पक्ष औऱ विपक्ष आमने सामने हो गए. सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी आलोचना होने लगी. 

 

इसके बाद इसे सूबे के सीएम शिवराज सिंह ने संज्ञान में लिया और आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया. उनके आदेश के बाद प्रवेश शुक्ला के घर पर प्रशासन का बुलडोजर भी चला, साथ ही साथ पीड़ित दशमत रावत का सीएम शिवराज ने पैर धूलकर सम्मान किया.  इसपे आगे की कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच नेहा सिंह राठौर की एक पोस्ट को लेकर बवाल मच गया है, जो सीधी कांड से मैच खाती है.

ये भी पढ़ें: Sidhi Peshab Kand में आया नया मोड, पीड़ित दसमत के शपथ पत्र पर हुआ अहम खुलासा

 

Trending news