BJP की सीनियर नेत्री बोलीं-'दारू खोरों के पैर धोए जा रहे हैं,कैसी-कैसी नौटंकियां हो रही हैं...'
Advertisement

BJP की सीनियर नेत्री बोलीं-'दारू खोरों के पैर धोए जा रहे हैं,कैसी-कैसी नौटंकियां हो रही हैं...'

बिना नाम लिए  बीजेपी की वरिष्ठ नेता कुसुम मेहेंदले सीधी पेशाब कांड के बाद सीएम शिवराज के पैर धोने को लेकर आलोचना  की है. साथ ही उन्होंने पीडि़त की  पैसे की मदद को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं.

 Kusum Mehendl

प्रमोद शर्मा/भोपाल:मध्यप्रदेश के सीधी जिले के पेशाब कांड की चर्चा आज भी हो रही है. अब इस घटना  को लेकर बीजेपी नेत्री ने ऐसी बात कह दी है जिससे बवाल मच सकता है. घटना के पीड़ित दशमत रावत के सीएम शिवराज ने पैर धोने को लेकर पूर्व मंत्री कुसुम मेहेंदले भड़क गईं और उन्होंने कहा कि दारू खोरो के पैर धोए जा रहे हैं.कैसी-कैसी नौटंकियां हो रही हैं.लाखों रुपए दिए जा रहे हैं. 

 

Digvijay Singh: पूर्व CM दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR! इस ट्वीट को लेकर बीजेपी ने की गिफ्तारी की मांग

BJP की सीनियर नेत्री ने किया ट्वीट
दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी के दशमत रावत के पैर धोए तो पूरा विपक्ष सीएम पर निशाना साधता नजर आया पर और अब पहली बार बिना नाम लिए पूर्व मंत्री और बीजेपी के किसी सीनियर नेता ने इस मामले को लेकर खुलकर हमला बोला है. पूर्व मंत्री कुसुम मेहेंदले ने ट्विटर पर लिखा, कैसी-कैसी नौटंकी हो रही है. दारू खोरो के पैर धोए जा रहे हैं. उन्हें लाखों रुपए दिए जा रहे हैं. 

 

कौन हैं कुसुम मेहेंदले?
बता दें कि कुसुम मेहेंदले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ महिला नेत्री हैं. उन्होंने पार्टी के भीतर कई प्रमुख पदों पर कार्य किया है, जिसमें मध्य प्रदेश राज्य उपाध्यक्ष की भूमिका भी शामिल है. बीजेपी की सीनियर नेत्री कुसुम मेहेंदले कई बार विधायक रही हैं और उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद भी संभाला है. इसके अतिरिक्त, वह पहले महिला मोर्चा की अध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुकी हैं, जो भाजपा की महिला शाखा है. बता दें कि कुसुम मेहंदले के इस ट्वीट का इशारा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर था. गौरतलब है कि हाल ही में सीएम शिवराज ने सीधी पेशाब कांड के पीड़ित के पैर धुले थे.

 

Trending news