सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म, मुश्किल भरा रहा था प्रेगनेंसी का सफर
Advertisement

सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म, मुश्किल भरा रहा था प्रेगनेंसी का सफर

सोनम कपूर ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद सोनम ने नोट शेयर करते हुए डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद दिया. कपूर खानदान में नए मेहमान के आगमान से खुशी का महौल है.

 

सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म, मुश्किल भरा रहा था प्रेगनेंसी का सफर

नई दिल्ली: बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मां बन गई हैं. उन्होनें 20 अगस्त को मुंबई के एक निजी अस्पताल में एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. इसकी जानकारी खुद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. सोनम ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी.सोनम ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहुजा से शादी की थी. बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी ने सोनम और आनंद को अपने पहले बच्चे के जन्म पर बधाई दी है.

सोनम और आनंद ने किया शुक्रिया
बेटे के जन्म के बाद सोनम और आनंद ने नोट शेयर करते हुए लिखा कि "20.08.2022 को हमने अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद, जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया। यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है। कपूर खानदान में नए मेहमान के आगमान से खुशी का महौल है.

मुश्किल भरा रहा प्रेगनेंसी का सफर
सोनम कपूर ने हाल ही में करण जोहर के मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण में अपनी प्रेग्‍नेंसी जर्नी के बारे में खुलकर बात की थी और बताया कि यह सफर उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण था. सोनम ने कहा कि 'उनके लिए पहले तीन महीने काफी मुश्किल थे लेकिन उसके बाद का वक्‍त बहुत अच्‍छा रहा और अब चीजें थोड़ी मुश्किल होती जा रही थी लेकिन वो हर तरह से इस पीरियड को इंजॉय करने की कोशिश कर रही थी। कुछ हफ्तों पहले भी सोनम ने बेड़ पर लेटे हुए अपने सूजे हुए पैरों की एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा था कि प्रेग्नेंसी आसान नहीं है.  

बेबी बंप का फोटोशूट था सुर्खियों में
सोनम कपूर ने अपना प्रेगनेंसी पीरियड़ खूब इंजॉए किया. इस दौरान बेबी बंप के साथ फोटोशूट की वजह से वो सूर्खियों में रही. उनकी डिलिवरी के बाद एक फैशन मैग्जीन ने सोनम के लेटेस्ट फोटोशूट से कवर इमेज को रिवील किया है. कुछ दिनों पहले उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जब वह अपना बेबी बंप संभालते हुए ब्लैक कलर के कपड़ों में आनंद के साथ कहीं जा रही थीं. इस दौरान न सिर्फ उनका लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा था बल्कि जिस तरह से उनके पति उन्हें संभालते हुए दिख रहे थे, वो बहुत ही प्यारा लग रहा था.

 

Trending news