MP में बोले सपा प्रुमख-'UP में होता है फर्जी एनकाउंटर, फेंक Encounter की सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1651351

MP में बोले सपा प्रुमख-'UP में होता है फर्जी एनकाउंटर, फेंक Encounter की सरकार

मध्य प्रदेश के खरगोन पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अतीक के बेटे एवम सूटर के एनकाउंटर पर यूपी सरकार को घेरा. उन्होनें कहा कि यूपी में फेंक एनकाउंटर होता है. यूपी फेंक एनकाउंटर प्रदेश. फिल्मी डायलाग जमीन में गाड़ देंगे. मिट्टी में मिला देंगे पर चल रही यूपी सरकार.

फाइल फोटो

राकेश जायसवाल/खरगोनः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज मध्य प्रदेश के खरगोन (Akhilesh yadav In MP khargone) जिले में थे. इसी बीच उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे असद अहमद ( Atiq Ahmad Son Encounter) को उत्तर प्रदेश पुलिस ने झांसी में मार गिराया. इस एनकाउंटर को लेकर जहां योगी सरकार अपनी उपलब्धि बता रही है. वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसको लेकर विवादित टिप्पणी है. उन्होंने कहा है कि यूपी में फेंक एनकाउंटर होता है. यूपी फेंक एनकाउटर प्रदेश...

जानिए क्या बोले अखिलेश यादव
खरगोन के बोरावां में  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर को लेकर कहा कि यूपी में फेक एनकाउंटर होता है. 'यूपी फेंक एनकाउंटर प्रदेश' अधिकारी अपनी नौकरी बचाने के लिए सबकुछ दांव पर लगाकर सरकार को खुश करने के लिए फर्जी एनकाउंटर करते हैं. वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि "झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है. भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं. आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए. सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है. 

यूपी सरकार को घेर
गौरतलब है कि आज मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के दौरे पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बोरांवा में मप्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री स्वर्गीय सुभाष यादव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे थे. उनकी जयंती एक अप्रैल पर नहीं पहुंचे इसलिए आज पहुंचे. यहां उन्होंने आज के अतीक के बेटे एवम सूटर के एनकाउंटर पर यूपी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि ' फिल्मी डायलाग जमीन में गाड़ देंगे. मिट्टी में मिला देंगे पर चल रही यूपी सरकार. यह वह सरकार जिसे संविधान पर भरोसा नहीं. प्रदेश में यही नहीं आगे भी फर्जी एनकाउंटर हुए. फर्जी एनकाउंटर की सरकार.

ये भी पढ़ेंः MP में छाई सूट वाली सियासत तो मैदान में आए सारे दिग्गज, सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को फिर लगाई मिर्ची

Trending news