Surya Gochar 2022: सूर्य का राशि परिवर्तन! धनतेरस के पहले तुला, धनु सहित इन राशियों की होगी चांदी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1395082

Surya Gochar 2022: सूर्य का राशि परिवर्तन! धनतेरस के पहले तुला, धनु सहित इन राशियों की होगी चांदी

Surya Rashi Parivartan 2022: ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह 17 अक्टूबर को कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं. ज्योतिषों की मानें तो सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बहुत लकी रहने वाल है. आइए जानते हैं किन राशियों का भाग्योदय होने वाला है.

Surya Gochar 2022: सूर्य का राशि परिवर्तन! धनतेरस के पहले तुला, धनु सहित इन राशियों की होगी चांदी

Surya Rashi Parivartan October 2022: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो हमारे जीवन में ग्रहों का विशेष महत्व होता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर मानव जीवन पर देखने को मिलता है. 17 अक्टूबर को ग्रहों के राजा सूर्य देव  कन्या राशि तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं, जिसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते कौन सी हैं वो राशिया जिनकी किस्मत सूर्यदेव की कृपा से चमकने वाली है.

मिथुनः सूर्य के तुला राशि में प्रवेश करने से मिथुन राशि वालों पर लक्ष्मी जी की विशेष कृपा बरसेगी. इस समय यदि मिथुन राशि के जातक कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगा. यदि आप वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो वो योजना इस महीने पूरी हो सकती है. 

कन्याः सूर्य देव कन्या राशि छोड़ तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं, ऐसे में तुला राशि वालों के लिए अगला एक महीना बहुत शुभ रहने वाला है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस महीने कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस समय आप सोने-चांदी जैसी मंहगी वस्तुओं की खरीददारी कर सकते हैं.

तुलाः सर्य देव तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं, ऐसे में अगला एक महीना तुला राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. युवा वर्ग को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. वाहन खरीदने के योग हैं.

धनुः सूर्य का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय ऑफिस में अधिकारियों की मदद से इंक्रीमेंट लग सकता है या किसी अच्छे जगह से नौकरी के ऑफर आ सकते हैं. इस राशि के व्यापारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. युवा वर्ग को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. आभूषण की खरीददारी करना शुभ होगा.

ये भी पढ़ेंः Vashtu Tips: दिवाली के दिन करें ये चमत्कारी उपाय, चमक जाएगी सोई हुई किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news