ललित मोदी की पहली मैरिज का किस्‍सा है फिल्मी, तलाकशुदा लड़की से शादी के लिए परिवार को मनाया था इस तरह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257925

ललित मोदी की पहली मैरिज का किस्‍सा है फिल्मी, तलाकशुदा लड़की से शादी के लिए परिवार को मनाया था इस तरह

Lalit Modi First Marriage: ललित मोदी और सुष्मिता सेन जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आज बिजनेस मैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अनाउंस किया कि वे डेटिंग कर रहे है. हालांकि ललित की पहली शादी का किस्‍सा भी बहुत दिलचस्‍प है.

फाइल फोटो

Lalit Modi First Marriage: बिजनेस टायकून और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्दी शादी करेंगे. इसकी घोषणा आज खुद ललित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर की. उन्होंने ट्विटर पर बताया कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्दी शादी कर लेंगे. बता दें कि इस खबर के बाद हर जगह ललित मोदी और सुष्मिता सेन की चर्चा हो रही है. अब कुछ दिन बाद ललित मोदी सुष्मिता सेन के हो जाएंगे. हालांकि ललित मोदी की पहली शादी का किस्सा भी बड़ा रोचक है. 

परिवार नहीं था तैयार मोदी की पहली शादी के लिए 
मोदी ने नौ साल बड़ी मीनल सागरानी को डेट करना शुरू किया था. बता दें कि मीनल सागरानी नाइजीरिया के सिंधी बिजनेसमैन पेसु असवानी की बेटी थीं. मीनल ने पहली शादी नाइजीरिया के सिंधी बिजनेसमैन जैक सगरनी से की थी. जब ललित मोदी ने मीनल से शादी करने की बात कही तो मोदी के परिवार ने शुरू में शादी का विरोध किया था. वजह ये थी कि मीनल का हाल ही में तलाक हुआ था और उनको एक बेटी भी थी. साथ ही वो ललित से नौ साल बड़ी थी. हालांकि ललित मोदी अपनी दादी दयावती मोदी को अपने साइड में करने में कामयाब रहे. जिसके बाद उनकी दादी ने परिवार को शादी के लिए राजी कर लिया था. 

17 अक्टूबर 1991 को हुई थी पहली शादी
ललित मोदी और मीनल सागरानी की शादी 17 अक्टूबर 1991 को मुंबई में हुई थी. बता दें कि मीनल को दिल्ली में सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद ये कपल मुंबई में सेटल हो गया था. कपल शुरू में पेडर रोड इलाके में केके मोदी के अपार्टमेंट में रहता था. हालांकि बाद में बच्चे होने के बाद कपल ने जुहू में मीनल के पिता का घर खरीदा था. बता दें कि एक दशक से अधिक समय तक कैंसर से जूझने के बाद 2018 को मोदी की पहली पत्नी मीनल का निधन हो गया था.

ललित मोदी के हैं दो बच्चे
ललित मोदी और मीनल सागरानी के दो बच्चे हैं. ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर मोदी और बेटी का नाम आलिया मोदी है. वहीं ललित मोदी की सौतेली बेटी का नाम करीमा सागरानी है. बता दें कि पहली शादी से मीनल को एक बेटी करीमा सगरानी है. अब आज ललित अबानी ने घोषणा की कि वह पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. 

Trending news