इंस्टाग्राम स्टार Killi Paul पर लाठी-डंडे से हमला, मन की बात में पीएम ने की थी तारीफ
Advertisement

इंस्टाग्राम स्टार Killi Paul पर लाठी-डंडे से हमला, मन की बात में पीएम ने की थी तारीफ

तंजानिया के किली पॉल दुनियाभर में अपने इंस्टाग्राम रील्स को लेकर लोगों के बीच काफी फेमस हैं, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तक़रीबन लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं. 

इंस्टाग्राम स्टार Killi Paul पर लाठी-डंडे से हमला, मन की बात में पीएम ने की थी तारीफ

नई दिल्ली: तंजानिया के किली पॉल दुनियाभर में अपने इंस्टाग्राम रील्स को लेकर लोगों के बीच काफी फेमस हैं, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तक़रीबन लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं. अपनी बेहतरीन इंस्टाग्राम रील्स को लेकर किली पॉल सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाए हुए रहते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड के हिंदी गानों पर अपनी बहन के साथ लिप-सिंकिंग वीडियो बनाते हुए भी नजर आते हैं. लेकिन इसी बीच किली पॉल के इंस्टाग्राम पोस्ट ने सभी को चौंका दिया. 

हेलो...मैं सिंधिया का PA बोल रहा हूं, तुमसे मिलना है, जानिए फिर क्या हुआ

दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरी पर किली पॉल ने खुद पर  हमला होने की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया. साथ ही उन्होंने बताया कि हमले में उन्हें चोट लगी है और पांच टांके भी लगाए गए हैं,उनके हाथ में बैंडएड है और पैरों पर चोटे हैं. 
 
मुझे लोग गिराना चाहता है
पोस्ट में शेयर की गई इस तस्वीर में किली पॉल स्ट्रेचर पर लेटे हुए दिखाई रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैं कि 'कुछ लोग मुझे गिराना चाहते हैं लेकिन भगवान हमेशा मुझे ऊपर की ओर उठाएगा. मेरे लिए प्रार्थना कीजिए. इसके साथ ही एक और स्टेटस में लिखा है, 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया. खुद का बचाव करने के दौरान मेरे दाहिने हाथ के पैर के अंगूठे में चाकू से चोट लग गई और मुझे 5 टांके लगे. मुझे लाठियों और डंडों से पीटा गया, लेकिन भगवान का शुक्र है, मैं दो लोगों को पीटकर अपना बचाव करने में कामयाब रहा. वे भाग गए लेकिन मैं पहले ही घायल हो चुका था. मेरे लिए प्रार्थना करें. ऐसे में फैंस जल्द से जल्द तंजानिया के ठीक होने का इंतज़ार कर रहे हैं, ताकि वो फिर से पहले की तरह अपने रील्स बना सकें. 

CM शिवराज के मंत्री ने कमलनाथ पर लगाए आरोप, बोले- 15 माह की सरकार में करोड़ों कमाए

मोदी ने की थी तारीफ
बता दें कि हाल ही में किली पॉल को फरवरी में तंजानिया में भारतीय हाई कमीशन द्वारा सम्मानित किया गया था. इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरवरी में मन की बात में किली और उनकी बहन की  लिप-सिंक वीडियो तारीफ की थी. तंजानिया के किली पॉल और सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. आयुष्मान खुराना, गुल पनाग और ऋचा चड्ढा सहित कई  फेमस भारतीय फिल्मी हस्तियों का नाम भी इनके लिस्ट में शुमार है.

Trending news