विराट-KL राहुल के बाद अब महाकाल की शरण में पहुंचे यह क्रिकेटर, होगी रनों की बरसात
Advertisement

विराट-KL राहुल के बाद अब महाकाल की शरण में पहुंचे यह क्रिकेटर, होगी रनों की बरसात

Ujjain Mahakal: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर गुरूवार को बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाबा का आशीर्वाद लिया. 

बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे भारतीय क्रिकेटर

Ujjain Mahakal: राहुल सिंह राठौड़। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल ने हाल ही में उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. जिसके बाद अब टीम इंडिया के दो उभरते हुए सितारे भी बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे. सभी ने अपने परिवार के साथ मंदिर के नंदी हाल में बैठकर दर्शन किए. 

वेंकटेश अय्यर और यश ठाकुर पहुंचे उज्जैन 

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकालेश्वर का धाम लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है, हर रोज बड़ी संख्या में दर्शनार्थी बाबा के दर्शन को मंदिर पहुंचते हैं. इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर और यश ठाकुर परिवार और अपने दोस्तों के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे. दोनों ने नंदी हॉल से भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया और मंदिर परिसर के अंदर अन्य तीर्थ स्थलों पर भी माथा टेका. 

टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चुके हैं अय्यर 

बता दें कि वेंकटेश राजशेखरन अय्यर इंदौर से आते हैं, जो आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के लिए चुने गए थे, अय्यर टीम इंडिया के लिए डेब्यू भी कर चुके हैं. अय्यर को एशियन गेम्स के लिए चुनी गई टीम इंडिया में भी जगह मिली है, जहां उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. 

कौन है यश ठाकुर 

यश ठाकुर ने हाल ही में आईपीएल खेला था. वह लखनऊ की तरफ से खेले थे. यश की उम्र 24 साल और वह नागपुर के रहने वाले हैं. यश के पिता का नाम बरवि सिंह ठाकुर है, यश बाबा महाकाल के दर्शन के लिए अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे. 

बता दें कि टीम इंडिया के कई क्रिकेटर हाल ही में बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंचे हैं, विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बाबा के दर्शन किए थे, जबकि केएल राहुल ने भी बाबा के दरबार में मत्था ठेका था. इसके अलावा हाल ही में अक्षय कुमार के साथ शिखर धवन ने भी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. खास बात यह है कि विराट कोहली ने बाबा महाकाल के दर्शन के बाद ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में शानदार शतक जमाया था, जिसके बाद से ही उनका प्रदर्शन दमदार दिख रहा है. 

ये भी पढ़ेंः कूनों से चीतों पर बड़ा अपडेट: चीता सफारी के लिए हो जाए तैयार, मजेदार होगा अंदाज

Trending news