Tikamgarh Road Accident: मातम में बदली होली की खुशियां, पेड़ से टकराई बोलेरो, एक साथ 5 लोगों की मौत
Advertisement

Tikamgarh Road Accident: मातम में बदली होली की खुशियां, पेड़ से टकराई बोलेरो, एक साथ 5 लोगों की मौत

Tikamgarh Road Accident। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ में सड़क हादसे (Road Accident) में एक साथ पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की वजह से घर में कोहराम मचा हुआ है.

Tikamgarh Road Accident: मातम में बदली होली की खुशियां, पेड़ से टकराई बोलेरो, एक साथ 5 लोगों की मौत

Tikamgarh Accident: टीकमगढ़  में हादसे की वजह से एक परिवार की होली की खुशियां मातम में मिल गई. तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो (Bolero) पेड़ से टकरा गई जिसकी वजह से पांच लोगों की मौत (Death) हो गई. 8 लोग हादसे में घायल हो गए. हादसे की वजह से घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को जतारा अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे में घायलों की स्थिती गंभीर बताई जा रही है.

गमी में शामिल होने जा रहे थे लोग
हादसे का शिकार हुए लोग अपने ही परिवार के एक व्यक्ति की मौत के बाद उनके गम में शामिल होने के लिए राजनगर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी. पुलिस के मुताबिक घायल हुए लोगों में 6 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं बाकी लोगों को झांसी मेडिकल कॅालेज रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 17 की उम्र में दुनिया में मनवाया लोहा! MP की शिवांजली ने दिग्गजों को छोड़ा पीछे

मरने वालों को 4 लाख
भीषण हादसे में शिकार हुए लोगों को विधायक राकेश गिरी गोस्वामी ने हर संभव मदद दिलाने का वादा किया है. उन्होने कहा कि इस संबध में मुख्यमंत्री से बात करके हर मदद दिलवाएंगे. इसके अलावा एसडीएम ने बताया कि मरने वालों मे चार लोग संबल योजना के पात्र हैं उन्हें सरकार की तरफ से 4-4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी. जबकि 5 वें मृतक को 20 हजार रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी.

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
हादसे में शिकार हुए ज्यादा तर लोग एक ही परिवार के थे. उनके ही परिवार के नंदलाल के बेटे रामू ने बीती रात राजनगर में फांसी लगा ली थी. फांसी लगाने की वजह से उनकी मौत हो गई थी. जिसकी वजह से परिवार में कोहराम मचा था ऐसे में एक बड़ी हादसे ने परिवार के पैरों के नीचे से जमीन छीन ली. मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है लोगों का रो - रो कर बुरा हाल हो गया है.

रिपोर्टर ने ऐसी की holi की रिपोर्टिंग, हंसने पर मजबूर कर देगा Video

Trending news