आज अच्छा हो सकता है कर्क, वृश्चिक राशि वालों का दिन; ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2448362

आज अच्छा हो सकता है कर्क, वृश्चिक राशि वालों का दिन; ये रहें सावधान

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 27 सितंबर दिन शुक्रवार  है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज अच्छा हो सकता है कर्क, वृश्चिक राशि वालों का दिन; ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 27 सितंबर दिन शुक्रवार है. ज्योतिष में शुक्रवार का दिन मां संतोषी को समर्पित होता है. इस दिन संतोषी माता की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कई नई जगहों पर घूमने का मौका मिल सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर कलेश हो सकता है. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. किसी काम को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है. सहयोगियों के द्वारा परेशान किए जा सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन मिथुन राशि के जातकों के लिए सामान्य हो सकता है, आपको परिवाारिक क्षेत्र में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, कहीं मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हैं. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी, तैयारी करने वालों के जीवन में भी शुभ सूचना मिलेगी. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में होने वाले उतार- चढ़ाव को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधान बरतें.
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज खुशियां लेकर आ सकता है. संतान की तरफ से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को आज नौकरी मिल सकती है.

Trending news