Today Horoscope: आज सावधान रहें कर्क, मीन राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: आज सावधान रहें कर्क, मीन राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 28 मार्च दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं.

Today Horoscope: आज सावधान रहें कर्क, मीन राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, 28 मार्च दिन गुरुवार है.  ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है. इस दिन भगवान विष्णु की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में कठिनाई उठानी पड़ सकती है, हालांकि इससे आपको फायदा हो सकता है. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को सीनियर से सम्मान मिल सकता है. बिजनेस में भी बढ़ोतरी होगी. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है. कोर्ट कचेहरी के मामलों में विजय हासिल हो सकती है. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सावधान रहने वाला होगा. बिजनेस के क्षेत्र में घाटा लग सकता है. दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है. 
सिंह
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है, कोई जरूरी काम आज गति पकड़ेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों को आज सतर्कता बरतने की जरूरत है. वाहन स्पीड में न चलाएं वरना दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज जेब ढीली हो सकती है. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी हो सकती है. दवा में पैसा खर्च हो सकता है. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर लें. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि के लिए आज निराशा हाथ लग सकती है. किसी काम में जल्दबाजी दिखाएंगे तो उसमें नुकसान हो सकता है. आर्थिक मामलों में हानि का सामना करना पड़ सकता है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news