Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन 3 राशियों के लिए है बहुत लकी, जानिए सभी राशियों का भविष्यफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1484582

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन 3 राशियों के लिए है बहुत लकी, जानिए सभी राशियों का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 14 december 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के राशिफल का आकलन किया जाता है. आज 14 दिसंबर और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है.  आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के भविष्यफल के बारे में....

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन 3 राशियों के लिए है बहुत लकी, जानिए सभी राशियों का भविष्यफल

मेषः कारोबार में तरक्की के योग हैं. आज शुरू किए गए कार्यो में सफलता मिलेगी. युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. वाणी पर संयम बरतें. बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें.

वृषः धन लाभ के योग हैं. नौकरी में तरक्की संभव है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. युवा वर्ग को मनचाही सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

मिथुनः खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यापारी वर्ग रुपए-पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. मौसमी बामारियों की चपेट में आ सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. आज आप छोटी-मोटी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंहः कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. नशे के सेवन से दूर रहें.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. महिल मित्र की मदद से कारोबार में लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

वृश्चिकः दिन की शुरुआत में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. संतान सुख संभव है. यात्रा करते समय सावधानी बरतें.

मकरः वाणी पर संयम बरते. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. पिता से मतभेद हो सकता है. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कुंभः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आज आप लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Surya Gochar 2022: सूर्य का धनु राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की खुल जाएगी बंद किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news