मां को ढूंढने घर से निकली दो बहनों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत, अब खड़े हुए ये सवाल...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1584173

मां को ढूंढने घर से निकली दो बहनों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत, अब खड़े हुए ये सवाल...

मध्यप्रदेश के उज्जैन (ujjain) से दिल दिहलाने वाला हादसा सामने आ रहा है. शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत क्षिप्रा नदी (shipra river) के त्रिवेणी घाट पर दो बहनों के नदी में डूबने से मौत (two sister death) हो गई है. जैसे ही पुलिस को हादसे की जानकारी मिली.

मां को ढूंढने घर से निकली दो बहनों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत, अब खड़े हुए ये सवाल...

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन (ujjain) से दिल दिहलाने वाला हादसा सामने आ रहा है. शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत क्षिप्रा नदी (shipra river) के त्रिवेणी घाट पर दो बहनों के नदी में डूबने से मौत (two sister death) हो गई है. जैसे ही पुलिस को हादसे की जानकारी मिली. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया.आइए जानते हैं क्या पूरा मामला

क्या पूरा मामला
दरअसल मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में थाना नानाखेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत क्षिप्रा नदी के त्रिवेणी घाट पर दिल दहलाने वाला हादसा सामना आया है. जहां पर इंदौर की रहने वाली दो बहनों की नदी में डूबने से मौत हो गई है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों बहनों की डेड बॉडी को जिला चिकित्सालय के मर्चुरी रूम में पहुंचा दिया हैं. परिजनों से संपर्क करने पर पता चला कि दोनों बहने अपने चार साल के भाई को लेकर मां को खोजते हुए इंदौर से उज्जैन आ गई थी. 

कमलनाथ ने पीएम मोदी को लिखा खत, MP में चुनाव से पहले की ये बड़ी मांग

पिता ने क्या कहा
इंदौर के राजेंद्र नगर में रहकर मटके बनाने का काम करने वाले वाले प्रहलाद प्रजापति ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि बच्चे बिना बताए घर से निकल गए थे और उनकी पत्नी दो दिन पहले अपने घर से कहीं चली गई थी. मां के घर में नहीं होने से परेशान उनकी दोनों बेटियां  एक 8 वर्षीय गायत्री, दूसरी 7 वर्षीय सावित्री और अपने 4 वर्षीय भाई राजू को साथ लेकर बिना बताये घर से निकल गई. अब इस स्थिति में मिले हैं. 

पुलिस ने क्या कहा
पुलिस के अनुसार तीनों भाई बहन सुबह से अपनी मां को खोजते रहे और इंदौर रोड स्थित शिप्रा नदी के त्रिवेणी घाट पर पहुंच गए. हालांकि पुलिस अब इस पूरे मामले में यह पता लगाने में जुटी है की मां गायब हुई तो इंदौर में पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई या नहीं और बच्चो को लेकर भी पिता ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई या नहीं. इतनी कम उम्र में बच्चे इंदौर से उज्जैन कैसे पहुंचे? ये सबसे बड़ा सवाल उठ खड़ा हुआ है और पुलिस हर एक पहलू पर जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

Trending news