उज्जैन में गैस सिलेंडर फटने से घर की दीवारें धराशायी, धमाके से सहमें ग्रामीण!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1363483

उज्जैन में गैस सिलेंडर फटने से घर की दीवारें धराशायी, धमाके से सहमें ग्रामीण!

उज्जैन में गैस सिलेंडर फटने से इतना जोरदार धमाका हुआ कि घर के चारों तरफ की दीवारें धराशायी हो गई. हालांकि हादसे के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था, जिससे किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई.

उज्जैन में गैस सिलेंडर फटने से घर की दीवारें धराशायी, धमाके से सहमें ग्रामीण!

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः शहर के थाना पंवासा क्षेत्र में बीती रात ग्राम निमानवासा में एक घर में अचानक गैस सिलेंडर फट गया, जिससे आस-पास के चारों तरफ की दीवारें धराशायी हो गई. गनीमत रहा कि हादसे के वक्त घर के सभी लोग बाहर बैठे थें, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई. बताया जा रहा हैं कि सिलेंडर फटने का धमाका इतना जोरदार था कि पूरे गांव में सुनाई दी.

ब्लास्ट से घर की दावारें धराशायी
दरअसल पूरा मामला बीती रात उज्जैन शहर के थाना पवासा क्षेत्र अंतर्गत नीमनवासा गांव का है जहां घर में रखी इंडियन कंपनी की टंकी में अचानक ब्लास्ट हो गया, ब्लास्ट के कारण घर की चारों तरफ कि दीवारें ढह गई. घर का मुख्य दरवाजा निकलकर ओटले के बाहर सड़क पर आ गया, गनिमत रही इस दौरान घर मालिक भेरूलाल पिता वर्दी राम राठौर उम्र 65 वर्ष और उनकी पत्नी लीलाबाई घर के बाहर ही बैठे थे, घर में कोई नहीं था, भेरूलाल का बेटा राकेश भी अपने परिवार के साथ रहता है जो कही गया हुआ था, धमाके की आवाज पूरे नीमनवास गांव में सुनाई दी, टंकी पूरी तरह फट गई.

गैस के टुकड़े गिनना मुश्किल
पूरे मामले को पुलिस ने संज्ञान लिया है और घर वालों को हादसे के दौरान किसी प्रकार से कोई चोंट तो नहीं आई इसका पता लगा कर जांच में जुट गई. सिलेंडर फटने के दौरान कोई जनहानि तो नहीं हुई. लेकिन धमाका इतना जोरदार था कि सिलिंडर फटने के से जो हालात बने वो होश उड़ा देने वाले है, सिलिंडर के फटने के बाद उसके टुकड़े गिनने मुश्किल हो गए हैं.

जानिए क्या कहा राकेश ने
घर मालिकनभेरूलाल के बेटे राकेश ने कहा कि 4 दिन पहले ही वो टंकी लेकर आया था, टंकी उन्हें उज्जवला उज्ज्जवला योजना के तहत मिलती है. संजोग इंडियन एजेंसी से इसे भरवाई थी ऐसा भी नहीं की खाना बना रहे हो और उस दौरान ऐसा हादसा हुआ हो हम तो सब बाहर गए हुए थे और घर आए ही थे की अचानक ये हादसा हुआ सब कुछ तहस नहस हो गया है.

ये भी पढ़ेंः सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर लड़की ने क‍िया सुसाइड, ल‍िखा-मैं प्रताप से तंग आ गई...

Trending news