गुस्साई महिला ने 7 माह के मासूम को बाथरूम में किया कैद, बच्चे की मां ने जमकर काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1126700

गुस्साई महिला ने 7 माह के मासूम को बाथरूम में किया कैद, बच्चे की मां ने जमकर काटा हंगामा

उज्जैन के शासकीय चरक भवन अस्पताल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक गुस्साई महिला ने 7 माह के बच्चे को बाथरूम में बंद कर दिया. जिसके बाद बच्चे की मां ने अस्पताल में जमकर हंगामा करते हुए पुलिस से कार्रवाई की बात की है.

गुस्साई महिला ने 7 माह के मासूम को बाथरूम में किया कैद, बच्चे की मां ने जमकर काटा हंगामा

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शासकीय चरक भवन अस्पताल में अव्यवस्थाओं की वजह से हमेशा विवाद होता रहता है. लेकिन बुधवार को यहां मानवता को शर्मसार कर देनेवाला मामला सामने आया है. जहां एक 7 माह के बच्चे को बाथरूम में बंद कर दिया गया. जब इसकी उसकी मां को हुई तो उसने हंगामा कर दिया. बच्चे की मां ने डायल 100 पर फोन कर पुलिस बुलाकर जांच की मांग की. 

जानिए क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शासकीय चरक भवन अस्पताल के वार्ड  NRC में मायापुरी निवासी पूजा पति जितेंद्र सिंह चौहान के 7 माह का बेटा अनमोल का उपचार चल रहा है. उसी वार्ड में अजनोती निवासी संगीता पति राकेश भी अपने कुपोषित बच्चे का ईलाज करवा रही है. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद रात करीब 1 बजे जब पूजा सोई थी, तो महिला संगीता ने पूजा के 7 माह के बेटे अनमोल को बाथरूम में बंद कर दिया. जब पूजा सोकर उठी तो बच्चा नहीं मिला, जिसके बाद उसने अपने परिजनों को सूचित किया. साथ ही डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी. हालांकि पुलिस के आने के पहले ही बच्चे की बाथरूम से रोने की आवाज आई, महिला ने जब बाथरूम का दरवाजा खोला तो बच्चा मिल गया. 

महिला ने की कार्रवाई की मांग
महिला ने आरोप लगाया है कि उसके बच्चे को संगीता नामक महिला ने दुश्मनी के चलते बंद कर दिया था. पूजा पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रही है. जिससे आरोपी महिला आगे से इस तरह का काम करने की कोशिश न करे और उसे सबक मिले.

आरोपी ने कबूला गुनाह
पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी महिला पर शक होने पर पूछताछ की तो, उसने बताया कि अनमोल के पिता ने उससे 10 रुपए मांगे थे व अनमोल के परिजन उस पर बूरी नीयत से देख रहे थे. इसलिए उसने बच्चे को बाथरूम में बंद कर दिया.

ये भी पढे़ंः The Kashmir Files: आरोपों के बीच CM बघेल ने पूरी विधानसभा को किया आमंत्रित, पक्ष-विपक्ष साथ देखेगा फिल्म

वहीं पूरे मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वार्ड में CCTV नहीं होने की वजह से वहां भर्ती बच्चों के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news