MP में इस कार्य से भड़कीं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, CM शिवराज को बता दिया 'कंस मामा'!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1569909

MP में इस कार्य से भड़कीं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, CM शिवराज को बता दिया 'कंस मामा'!

Mahashivratri in Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल की नगरी में 'शिव ज्योति अर्पणम्' की तैयारियां चल रही है. वहीं इसमें जब आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से मदद ली गई तो एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भड़क गई और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कंस मामा बता दिया.

प्रतिकात्मक तस्वीर

Ujjain Latest News Hindi: बाबा महाकाल की नगरी में महाशिवरात्रि (mahashivratri) के महापर्व को एतिहासिक बनाने के लिए प्रशासन लगा हुआ है. यहां 21 लाख दीपक (21 lakh lamps) जलाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने की तैयारी की जा रही है. महाकाल की नगरी में होने वाले इस कार्यक्रम को 'शिव ज्योति अर्पणम्' (shiv jyoti arpanam program) नाम दिया गया है. रविवार को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जब आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं (anganwadi worker) की मदद ली गई तो वे इस कदर भड़क गईं, कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को 'कंस मामा' बता दिया.

सीएम शिवराज को बताया कंस मामा
दरअसल महाकाल की नगरी में  'शिव ज्योति अर्पणम्' कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रविवार को आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को दीपक धुलाई के लिए बुलाया गया. इस पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भड़क गए. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ममता सोनी ने आरोप लगाया कि र्तमान समय में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बहुत परेशान हैं. सरकार 21 लाख दीपक धुलवाने के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को बुलाया है, जो सरकार की गलत नीति है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान कंस मामा के जैसे काम करा रहे हैं. 

कार्यकर्ता पर गिर सकती है गाज
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आंगवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ दिए गए इस बयान को लेकर प्रशासनिक अधिकारी गंभीर हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पर गाज गिर सकती है. 

एक साथ जलेंगे 21 लाख दीये
महाकाल की नगरी में उज्जैन में महाशिवरात्रि पर 21 लाख दीपक जलाने की तैयारी जोरों पर है. बता दें कि ये दीये महाकालेश्वर मंदिर, चिंता गणेश मंदिर, कालभैरव, भूखी माता,  हरसिद्धि मंदिर, शिप्रा नदी के अलग-अलग घाटो समेत सभी सार्वजनिक और धार्मिक स्थानों पर लगाएं जाएंगे. ऐसा बताया जा रहा कि यह दुनिया में पहली बार होगा, जब एक शहर में एक साथ और एक समय पर सायरन बजते ही 21 लाख दीये जलाए जाएंगे. इस आयोजन को लेकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड के अधिकारियों से संपर्क किया गया है. इनकी टीम के सदस्य इन तैयारियों को देखने के लिए आएंगे.

ये भी पढ़ेंः Ujjain News: इस कार्यक्रम में गाय को बिठाया मंच पर और मेहमानों को सड़क पर, अनोखा प्रदर्शन देखने लगी भीड़

Trending news