MP में बदमाशों की खैर नहीं! पुलिस गुंडों को दे रही ऐसी सजा, अक्ल लग जाएगी ठिकाने
Advertisement

MP में बदमाशों की खैर नहीं! पुलिस गुंडों को दे रही ऐसी सजा, अक्ल लग जाएगी ठिकाने

उज्जैन पुलिस ने जहां युवक पर हमला वाहनों में तोड़फोड़ करने के आरोपी गुंडों का उसे इलाके में जुलूस निकाला, जहां उन्होंने गुंडागर्दी की थी. इस पर बदमाश माफी मांगने लगे.

MP में बदमाशों की खैर नहीं! पुलिस गुंडों को दे रही ऐसी सजा, अक्ल लग जाएगी ठिकाने

उज्जैन: पंवासा क्षेत्र में तीन दिन पहले युवक पर हमला कर वाहन फोड़ दहशत मचाने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. तीनों को कान पकड़वा कर घटना स्थल तक जुलूस निकाला. इस दौरान वह माफी मांगते नजर आए. पुलिस ने ऐसा लोगों ने विश्वास और बदमाशों में खौफ का माहौल पैदा करने के लिए किया. मामले में अभी भी 2 आरोपियों की खोज की जा रही है.

कब का है मामला
उज्जैन में बदमाशों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं, इसके बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. 11 मार्च शुक्रवार देर रात 10:30 बजे के आसपास भी पंवासा क्षेत्र की मल्टी से ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां, बदमाशों ने उत्पात मचाया था. उन्होंने गाडियों में तोड़फोड़ कर लोगों से मापपीट भी की थी और मौके से फरार हो गए थे. घटना का CCTC फूटेज सामने आया था, जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी.

वीडियो देखें: ऐसे होगी MP में शराबबंदी? उमा भारती ने दुकान में घुसकर फेंके पत्थर

3 गिरफ्तार 2 की तलाश
रहवासियों ने पुलिस को घटना की शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने 3 बदमाशों को धर दबोचा 2 कि तलाश अभी भी जारी है. पुलिस आरोपियो के खिलाफ धारा 232, 458, 336, 427, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

टीआई पचौरिया ने बताया कि घर में घुस कर मारपीट व तोड़फोड़ करने वालों में कुछ का आपराधिक रिकॉर्ड भी है. घटना में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों पर केस दर्ज किया था. तीन को पकड़कर घटना स्थल की पुष्टि करने ले गए थे. मामले में मोहन नगर के रोहित, वाल्मिकी नगर के सुजल खरे और उनके साथियों को तलाश रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news