उमा भारती ने The Kashmir Files पर उठाए सवाल, कहा- फिल्म में इसका जिक्र नहीं किया
Advertisement

उमा भारती ने The Kashmir Files पर उठाए सवाल, कहा- फिल्म में इसका जिक्र नहीं किया

उमा भारती ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए फिल्म " द कश्मीर फाइल्स" पर भी सवाल उठाए. 

उमा भारती ने The Kashmir Files पर उठाए सवाल, कहा- फिल्म में इसका जिक्र नहीं किया

भिंड: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एक दिवसीय दौरे पर भिंड के दोंनिया पुरा गांव पहुंची. यहां उन्होंने अवंती बाई लोधी की प्रतिमा अनावरण किया. उमा भारती के अलावा कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के अलावा भाजपा के कई कार्यकर्ता कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे. उमा भारती ने मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के जवाब भी दिए, साथ ही शराबबंदी को लेकर भी बात की.

द कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्वीट करने वाले IAS की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मंत्री बोले- सीमा लांघ रहे हैं

कश्मीर में दलित मारे गए
कार्यक्रम के बाद उमा भारती ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए फिल्म " द कश्मीर फाइल्स" पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि कश्मीर में सबसे ज्यादा दलित मारे गए क्योंकि अल्पसंख्यकों के पास सबसे अधिक दलित बस्तियां होती है. इस वजह से सबसे ज्यादा हताहत दलित हुए. जिनका पिक्चर में कोई जिक्र नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल पिक्चर देखने की उन्हें जरूरत नहीं है क्योंकि उनको कश्मीर का 89 में जिम्मा दिया गया था और वह वहां जाती थी. उसके बारे में वह सारा सच जानती है, और कश्मीर की पीड़ा उन्होंने अपनी आंखों से देखी है.

बहुसंख्यक वर्ग प्रताड़ित
उमा ने आगे कहा कि हिंदुस्तान दुनिया में एकमात्र ऐसा देश है, जहां घुसपैठियों द्वारा असम, बंगाल और उत्तर प्रदेश में बहुसंख्यक प्रताड़ित वर्ग होता है. वहीं मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की तारीफ भी की साथ ही शराबबंदी को लेकर पूछे गए प्रश्न पत्र उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो सरकारी दे सकती है. 

सीढ़ी पर बैठकर BJP सांसद देख रहीं थीं The Kashmir Files, समर्थक ने छोड़ दी अपनी सीट

15 साल और बीजेपी रहेगी
पंजाब चुनाव को लेकर पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल को आत्मचिंतन करने की जरूरत है. बीजेपी तो आने वाले समय में विस्तार ही करेगी. 2023 के चुनाव को लेकर के पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तो मध्य प्रदेश में भाजपा को 15 साल ही हुए भाजपा 15 साल और बीजेपी की सरकार बनेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news