MP Vidhan Sabha: राज्यपाल के अभिभाषण पर CM का भाषण, एतराज में क्या बोले- उमंग सिंघार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2022400

MP Vidhan Sabha: राज्यपाल के अभिभाषण पर CM का भाषण, एतराज में क्या बोले- उमंग सिंघार

MP Vidhan Sabha Satra: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने राज्यपाल के अभिभाषण पर आए मुख्यमंत्री मोहन यादव के भाषण पर ऐतराज जताते हुए निशाना साधा है. जानिए क्या कहा उन्होंने.

MP Vidhan Sabha: राज्यपाल के अभिभाषण पर CM का भाषण, एतराज में क्या बोले- उमंग सिंघार

MP Assembly Session: भोपाल। मध्य प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है. आज सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर मुख्यमंत्री मोहन यादव के भाषण दिया. इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर बात की. हालांकि, विपक्ष की ओर से हंगामा भी किया है. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री के भाषण पर ऐतराज जताया. इस दौरान विपक्ष के कुछ विधायकों की ओर से हंगामा भी किया गया. हालांकि, बाद में सत्र की कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का एतराज 
नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार बोले प्रदेश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जो प्रदेश के मुद्दे और समस्याओं पर चुप रहे हैं. मुख्यमंत्री ने एक इतिहासकार के रूप पर अपना भाषण दिया. ऐसा लगा कि सभी विधायक इतिहास की क्लास में बैठे हों. सरकार ने आश्वासन दिया है की योजनाएं चालू रहेंगी. हमने कानून की बात की है कि कानून बनाए. लेकिन, उसे गोलमाल कर दिया गया.

MP News: कागज पर गौशालाओं के खिलाफ युवा, अनोखी पहल से प्रशासन को दिखा रहे आइना

कार्यवाही से पहले क्या बोले थे सिंघार
आज सत्र का कार्यवाही से पहले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मीडियो से बात की थी. इस दौरान उन्होंने सदन में अपनी रणनीति के बारे में चर्चा की थी. उन्होंने कुछ ऐसी ही आज मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान किया था. उमंग सिंघार ने कहा था कि आज सदन में हम बीजेपी का संकल्प पत्र याद दिलाएंगे. जिन वादों पर बीजेपी चुनाव जीती उसे याद दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें: ठंडियों में बढ़ रहा है जोड़ों, मांसपेशियों का दर्द ? अपनाएं ये तरीका

मुख्यमंत्री क्या बोले की विपक्ष को हुआ एतराज
बता दें आज सदन में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्यपाल के अभिभाषण पर अपनी बात रखी. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई भी योजना बंद नहीं होगी. हमारे पर इसके लिए पर्याप्त धन है. उन्होंने केंद्र सरकार, पीएम मोदी और राम मंदिर को लेकर भी कई बातें कही. इसी पर नेता प्रतिपक्ष ने टोका और लाडली बहना पर कानून बनाने की बात कही और उन्होंने मुख्यमंत्री भाषण पर एतराज जताया.

Trending news