MP में युवती से हैवानियतः दबंगों ने आंखों में डाला एसिड, हालत गंभीर, आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh991839

MP में युवती से हैवानियतः दबंगों ने आंखों में डाला एसिड, हालत गंभीर, आरोपी को किया गिरफ्तार

पन्ना जिले में अपराधियों ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी. पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक 21 वर्षीय युवती और उसके भाई को जबरदस्ती पकड़कर जंगल में ले जाकर मारपीट करने और उनकी आंखों में एसिड डालने का मामला सामने आया है.

MP में युवती से हैवानियतः दबंगों ने आंखों में डाला एसिड, हालत गंभीर, आरोपी को किया गिरफ्तार

पीयूष शुक्ला/पन्ना: पन्ना जिले में अपराधियों ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी. पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक 21 वर्षीय युवती और उसके भाई को जबरदस्ती पकड़कर जंगल में ले जाकर मारपीट करने और उनकी आंखों में एसिड डालने का मामला सामने आया है. इस हमले से घायल युवती का इलाज पवई स्वास्थ्य केंद्र में जारी है. पन्ना पुलिस ने पवई थाना क्षेत्र में घटी युवती के साथ दरिंदगी के 2 आरोपियों को पकड़ लिया है. पन्ना जिला मुख्यालय की सड़कों पर पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला. एसपी ने इसे पन्ना पुलिस की बड़ी सफलता बताया है.

5 साल में तैयार हुई साइन लैंग्वेज में आरएसएस की प्रार्थना, मोहन भागवत ने इंदौर में की लांन्च

आंख में डाला एसिड
घायल युवती ने बताया बुराई के चलते ग्राम बराहो के दो दबंग अपराधियो द्वारा मुझे और मेरे भाई को जबरदस्ती पकड़ कर जंगल की ओर ले गए. उसके बाद मार पिटाई की और मेरी आंखों में अज्ञात दवा डाल दिया. पीड़िता ने कहा कि मेरा भाई अभी भी लापता है.

सर्जिकल वार्ड में भर्ती करवाया गया है
मौके पर अस्पताल में पुलिस पहुंची है और मामले की जांच जारी है. हालांकि घटना से लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं बीती रात इस लड़की की नाज़ुक हालात देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था और फीमेल सर्जिकल वार्ड में भर्ती करवाया गया है.

कांग्रेस का काम आरोप लगाना, हमारा काम जनता के बारे में सोचना: केंद्रीय मंत्री सिंधिया

जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा
पीड़ित लड़की का कहना हैं कि उसकी आंखों मे तेजाब डाला गया है. वही पन्ना एसपी का कहना है कि लड़की बात कर रही है. आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. पीड़िता को आर्थिक मदद दी जा रही है. आरोपी अभी फरार हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news