Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1586155

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल

weekly horoscope 27 february to 5 march 2023 in hindi: आने वाला यह सप्ताह 27 फरवरी से 05 मार्च तक आपके लिए कैसा रहेगा. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं आपका साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह  इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 27 February to 5 march 2023: 27 फरवरी दिन सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह अगले महीने 05 मार्च तक रहेगा. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ तो कुछ  लिए चुनौति भरा हो सकता है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं फरवरी माह के अंतिम और मार्च माह के शुरुआत सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल...

मेषः सप्ताह की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन की संभावना बढ़ सकती है. सप्ताह के मध्य में धन लाभ के योग हैं. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. सप्ताह के अंत तक संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

वृषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. सप्ताह की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. इस राशि के कारोबारी वर्ग को लंबे समय से फंसा हुआ धन मिल सकता है. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से परामर्श अवश्य लें. कार्यक्षेत्र में कोई दखल दे सकता है.

मिथुनः यह सप्ताह आपके लिए लिए उलझनों वाला हो सकता है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों से बहस हो सकती है. खानपान पर विशेष ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारियों से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के अंत तक धन लाभ होने की संभावना है. छात्र वर्ग को पढ़ाई पर विशेष फोकस करने की आवश्यकता है. 

कर्कः कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. पैतृक संपत्ति को लेकर पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. संतान के करियर की चिंता से परेशान हो सकते हैं.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहने वाला है. सप्ताह के मध्य तक धन लाभ के प्रबल योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई अच्छी खबर मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Somwar Ashtami Ke Upay: सोमवार की अष्टमी पर करें ये आसान उपाय, भगवान शिव करेंगे अधूरे काम पूरे

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. सप्ताह के मध्य तक मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. सप्ताह के अंत तक परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है.

तुलाः तुला राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में तगड़ा लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. सप्ताह के मध्य तक किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. सप्ताह के अंत तक घर में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. फिजुलखर्ची के चलते परेशान हो सकते हैं. लवपार्टरन के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

धनुः धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. व्यायापारी वर्ग को तगड़ा मुनाफा होगा. सप्ताह के मध्य तक किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सप्ताह के अंत तक कोई खुशखबरी मिल सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मकरः मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि कार्यक्षेत्र में स्थिति पहले से बेहतर होगी. व्यापारी वर्ग इस सप्ताह रुपए पैसे के लेनदेन में विशेष सावधानी बरतें. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है.

कुंभः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. विवाद से दूर रहें. कार्यक्षेत्र में विरोधी परास्त होंगे. इस राशि के अवैवाहिक लोगों के लिए सप्ताह के मध्य तक शादी का रिश्ता आ सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. सप्ताह के अंत में गृहक्लेश का सामना करना पड़ सकता है. 

मीनः मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह व्यर्थ के भागदोड़ का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में निवेश करने से बचें. सावधान रहें, जल्दीबाजी में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं.  जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सप्ताह के अंत में कोई अपना घात कर सकता है.

ये भी पढ़ेंः Rangbhari Ekadashi 2023: रंगभरी एकादशी के दिन चुपके से कर लें ये काम, दूर होगी सभी परेशानी

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news