Weekly Rashifal 11-17 July 2022: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1251857

Weekly Rashifal 11-17 July 2022: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly  horoscope 11 to 17 July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. जुलाई महीने में कई ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं, जिसका प्रभाव कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह यानी 11 जुलाई से 17 जुलाई सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

Weekly Rashifal 11-17 July 2022: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह आपको मनचाहा लाभ मिलेगा. इस सप्ताह यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को नौकरी संबंधित कोई सुखद समाचार मिल सकता है. सप्ताह के अंत तक किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जिससे भविष्य में कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण बढ़ेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

वृषः वृष राशि वालों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के शुरुआत में पारिवारिक जिम्मेदारी मिलने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा. सप्ताह के अंत तक परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के सहयोग से कारोबार में मध्यम लाभ होगा. इस सप्ताह प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. यात्रा के योग हैं.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह बेरोजगार युवाओं को रोजगार के नये अवसर प्राप्त होंगे. इस सप्ताह इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. सप्ताह के अंत तक मित्रों के सहयोग से कारोबार में विस्तार हो सकता है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. सप्ताह के अंत तक धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधान रहने की जरूरत है. नौकरी में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. लवमेट के चलते पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य रखें सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. कोराबार में निवेश करने से पहले लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

सिंहः सिहं राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह आपको खानपान पर विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाद विवाद करने से बचें नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. सप्ताह के अंत तक लंबी यात्रा के योग हैं. इस सप्ताह कारोबार में सामान्य लाभ होगा.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह घर में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. सप्ताह के अंत तक इस राशि के शासन सत्ता से जुड़े लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के अंत तक यदि आपको किसी को प्रपोज करते हैं तो उसका सकारात्मक परिणाम आपको मिलेगा.

 

ये भी पढ़ेंः Shiva Tandav Stotram: सावन में करें शिव तांडव स्त्रोत का पाठ, मान-सम्मान के साथ धन दौलत में भी होगी तरक्की

 

तुलाः इस सप्ताह तुला राशि के जातकों का भाग्य 90 फीसदी साथ देगा. इस सप्ताह आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधी कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. सप्ताह के अंत तक यदि आप कारोबार में निवेश करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. शादीशुदा जोड़े इस सप्ताह किसी धार्मिक स्थल पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार लें. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें, सप्ताह के अंत तक कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें स्वास्थ संबधी परेशानी हो सकती है. कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. सप्ताह के मध्य तक आपके पास प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

धनः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत उत्तम रहने वाला है. इस समय लंबे समय से चली आ रही योजना फलीभूत होगी. इस सप्ताह नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. सप्ताह के अंत तक कारोबार में लाभ होगा. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. प्यार के नजरिए से यह सप्ताह उत्तम है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. सप्ताह के अंत तक कारोबार से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभप्रद होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कुंभः कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होगें. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह कारोबार में किए निवेश से धन लाभ होगा. छात्रों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. सावधान रहें कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच समझ लें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

मीनः मीन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. सप्ताह के अंत तक कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. इस सप्ताह व्यवसाय के सिलसिले से की गई यात्रा लाभदायक होगी. इस सप्ताह लवमेट के सामने अपनी बातें खुलकर साझा कर सकते हैं. उच्च शिक्षा से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नशे के सेवन से दूर रहें. सप्ताह के अंत तक स्वास्थ संबंधी विकार उत्पन्न हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Guru Purnima 2022: गुरु पूर्णिमा पर बन रहा राजयोग, आर्थिक तरक्की के लिए राशि अनुसार करें दान

(disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

LIVE TV

Trending news