Weekly Rashifal 25-31 July 2022: इस सप्ताह सिंह और कुंभ राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1272522

Weekly Rashifal 25-31 July 2022: इस सप्ताह सिंह और कुंभ राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 25 To 31 July 2022: आज से जुलाई महीने के अंतिम सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं जुलाई महीने का चौथा सप्ताह यानी 25 जुलाई से 31 जुलाई सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

Weekly Rashifal 25-31 July 2022: इस सप्ताह सिंह और कुंभ राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. सप्ताह के शुरुआत में रोजी रोजगार को लेकर लंबी यात्रा के योग हैं. सप्ताह के मध्य तक युवाओं को नौकरी संबंधी कोई  गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह व्यवसाय में सोच समझकर निवेश करें. सप्ताह के अंत तक घर में धार्मिक पूजा पाठ हो सकता है. इस जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

वृषः वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपका कोई पूराना विवाद सुलझ सकता है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह इस राशि के कारोबारियों के रुके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. इस सप्ताह लवपार्टनर के साथ सुखद समय व्यतीत होगा. इस सप्ताह परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुनः यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में करिअर से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह कारोबारियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के मध्य तक घर में पूजा पाठ या धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है. इस सप्ताह समाजिक कार्यों को लेकर सम्मानित हो सकते हैं. इस सप्ताह आपका लव पार्टनर आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है.

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद लकी रहने वाला है. इस सप्ताह आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के शुरुआत में ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की हो सकती है. सप्ताह के अतं तक इस राशि के विद्यार्थियों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है. 

सिंहः सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह मनचाही सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. सप्ताह के शुरुआत में विदेश से जुड़े कारोबारियों को धन लाभ होगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई सरप्राइज मिल सकता है. खानपान पर विशेष ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से तालमेल बना कर रखें. सप्ताह के अंत तक ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.

कन्याः इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. आपका कोई अपना ही आपके खिलाफ साजिश रच सकता है. कोई भी कार्य खुद सोच समझकर करें, दुसरों पर भरोसा करने की गलती भूल से भी न करें. कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह धैर्य रखें सप्ताह के अंत तक सब सामान्य हो जाएगा. इस सप्ताह शिवलिंग पर नियमित जलाभिषेक करें.

तुलाः तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह जीवनसाथी के चलते परिवार में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इस सप्ताह व्यवसाय को लेकर लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सप्ताह के मध्य तक अचानक खर्चों में आई वृद्धि से कर्जदार बन सकते हैं. सप्ताह के अंत तक किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद लकी रहने वाला है. इस सप्ताह आप किसी ऐसे महत्वपूर्ण व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा. सप्ताह के मध्य तक दोस्तों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. सप्ताह के अंत तक आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. इस सप्ताह वृश्चिक राशि के कारोबारियों को मध्यम लाभ होगा. इस सप्ताह लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. धनु राशि के जो जातक नौकरी की तलाश कर रहें हैं, उन्हें सप्ताह के शुरुआत में रोजगार संबंधी गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों को सप्ताह के मध्य में मनचाहा लाभ मिलेगा. लेकिन सप्ताह के अंत तक धंधा मंदा भी हो सकता है. सप्ताह के अंत में आपको विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है. लवमेट के तरफ से धोखा मिल सकता है. 

मकरः मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है. सप्ताह की शुरुआत में आपको उलझनों का सामना करना पड़ सकता है, अच्छा है कि विवाद से बचें, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले विशेषज्ञों से सलाह अवश्य लें. सप्ताह के अतं में जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. भाई बहन का सहयोग मिलेगा.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रुप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह यदि आप कोई निर्माण कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. सप्ताह के मध्य तक कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई सरप्राइज मिल सकता है. सप्ताह के अंत में यदि आप किसी के सामने प्यार का इजहार करते हैं तो हो सकाता है कि आपको उसमें सफलता मिल जाए. इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह आपको कोई ऐसी खबर मिल सकती है. जिसका इंतजार आपको लंबे समय से था. सप्ताह के मध्य तक आय के स्रोत में बढ़ोत्तरी होगी. इस सप्ताह परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकता है. यदि आप भूमि या मकान लेने की सोच रहें हैं तो हो सकता है सप्ताह के अंत तक वह पूरा हो जाए. इस सप्ताह लवमेट के तरफ से आपको सरप्राइज मिल सकता है.
 

ये भी पढ़ेंः Astro Tips For Health: सेहत को लेकर हैं परेशान, सावन में अपनाएं ये उपाय, बीमारियां भागेंगी कोसों दूर

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news