Dhirendra Shastri: आंखों के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, मंच पर धीरेंद्र शास्त्री ने किया ऐसा काम, दिल छू लेगी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1751459

Dhirendra Shastri: आंखों के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, मंच पर धीरेंद्र शास्त्री ने किया ऐसा काम, दिल छू लेगी ये बात

बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार बड़वानी जिले में लगा. बारिश की वजह से जो दरबार 5:00 बजे लगना था, वो रात 12 बजे लगा. लेकिन भक्तों की संख्या कम नहीं हुई.

Dhirendra Shastri: आंखों के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, मंच पर धीरेंद्र शास्त्री ने किया ऐसा काम, दिल छू लेगी ये बात

वीरेंद्र वाशिंदे/बड़वानी: पश्चिम निमाड़ में पहली बार बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार बड़वानी जिले में लगा. भक्तों में धीरेंद्र शास्त्री की दिवानगी काफी देखने मिली. रिमझिम बारिश के बीच भी लोग रात 11:00 बजे तक डटे रहे. फिर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार शुरू हुआ. जो लगभग डेढ़ घंटे तक चला. दिव्य दरबार में बाबा ने कई अर्जियां ली. 

बता दें कि बड़वानी में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार मौसम की खराबी के चलते लगातार लेट हुआ और आखिरकार शाम 5:00 बजे लगने वाला दिव्य दरबार रात को 11:00 बजे लगा. धीरेंद्र शास्त्री जैसे ही मंच पर आएं रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया और लगभग 12:30 तक चले दरबार के दौरान लगातार बारिश का दौर जारी रहा लेकिन बारिश के बावजूद भी श्रद्धालु भीगते हुए डटे रहे.

Gold Price Today: सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम सोने की कीमत

बारिश के बीच बाबा ने 8-10 अर्जियां ली. बाबा लोगों का नाम लेकर बुलाते गए और लोग आते गए बाबा ने लोगों के बारे में परचियों में जो लिखा था, लोगों का कहना था की मन में उन्होंने यही सोचा था. इस दौरान बाबा ने खरगोन बड़वानी सांसद गजेंद्र पटेल से कहा कि आप भीड़ में से किसी भी एक व्यक्ति को ले आओ. उसकी पर्ची में पहले ही बनाकर रखूंगा. सांसद एक बुजुर्ग महिला और उसके नेत्रहीन लड़के को लेकर मंच पर पहुंचे.

आंखों का इलाज होगा
बाबा ने उन्हें बीमारी के बारे में बताया और यह भी कहा कि चेन्नई के शिव नेत्र अस्पताल में युवक का इलाज हो पाएगा. जब महिला द्वारा आने जाने के लिए पैसे नहीं होने की बात कहीं तो बाबा ने सांसद और प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल से महिला को जेब में रखे नगद पैसे देने का कहा और दोनों को मिला के आने-जाने और इलाज के पैसे देने की बात कही. इस दौरान लोगों द्वारा खूब तालियां बजाई गई.

इस दौरान अंजड़ के विवेक नाम के युवक की अर्जी लगी तो बाबा ने बताया कि उस पर 1 लाख 22 हजार का कर्जा है. जिसे लेकर वह परेशान है. विवेक ने भी बाबा की बात में सहमति जताई जिसके बाद लोगों ने बागेश्वर धाम के जयकारे लगाए.

Trending news