वैभव शर्मा/इंदौर:देश के सबसे स्वच्छ शहर का प्रसिद्ध हॉस्पिटल एक बार फिर अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियों में है. एमवाय हॉस्पिटल में इस बार डॉक्टर द्वारा मरीज के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मरीज ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि एक्सीडेंट के बाद वह इलाज कराने पहुंचा था. जहां डॉक्टर ने उसे पीटा और उसके साथ धक्कामुक्की की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल घटना देर रात 12:30 की है. जब एक मरीज एक्सीडेंट के बाद पुलिसकर्मी के साथ अस्पताल पहुंचा था. मरीज ने बताया कि डेढ़ घंटे इंतजार कराने के बाद भी उसका इलाज नहीं किया गया. जब उसने डॉक्टर से इस बारे में बात की तो डॉक्टर भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा. इतना ही नहीं मरीज के साथ पहुंचे पुलिसकर्मी को भी डॉक्टर ने मारा. इस मौके पर जो मीडियाकर्मी वहां मौजूद थे डॉक्टर ने उनके साथ भी धक्का मुक्की की. संयोगितागंज थाना पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई कर रही है. 


ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कब आएगी इंडिया में कोरोना की वैक्सीन, किसे लगेगा पहले टीका, क्या है सरकार का प्लान?


 


आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से एमवाय हॉस्पिटल कभी मरीजों तो कभी उनके शव के साथ खिलवाड़ कर रहा है. पहले इस अस्पताल के मॉर्चुरी में रखा शव कंकाल बन गया था, तो उसके बाद बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतर दिया था. दोनों ही मामलों में अस्पताल की ही लापरवाही उजागर हुई थी. 


Watch LIVE TV-