राजस्थान के सियासत पर उमर अब्दुल्ला ने CM बघेल को दी धमकी, बोले-करेंगे कानूनी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh715010

राजस्थान के सियासत पर उमर अब्दुल्ला ने CM बघेल को दी धमकी, बोले-करेंगे कानूनी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि वे राजस्थान की सियासत को लेकर झूठे और घटिया आरोप सुनकर दंग हो गए कि राजस्थान में सचिन पायलट जो कुछ भी कर रहे हैं, उसका किसी तरह से फारूक अब्दुल्ला या उनकी रिहाई से लेना देना-देना है.

सांकेतिक तस्वीर

सत्य प्रकाश/रायपुर: राजस्थान में जारी सियासी घमासान की आंच जम्मू-कश्मीर से होते हुए छत्तीसगढ़ पहुंच गई है. सीएम बघेल के एक कथित इंटरव्यू को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बघेल को कानूनी नोटिस भेजने की चेतावनी है.

उन्होंने कहा कि वे राजस्थान की सियासत को लेकर झूठे और घटिया आरोप सुनकर दंग हो गए कि राजस्थान में सचिन पायलट जो कुछ भी कर रहे हैं, उसका किसी तरह से फारूक अब्दुल्ला या उनकी रिहाई से लेना देना-देना है. अब्दुल्ला ने बघेल को चेतावनी देते हुए कहा कि अब बहुत हो गया है, मेरे वकील जल्द ही भूपेश बघेल को नोटिस भेजेंगे.

 

वहीं, उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अब्दुल्ला जी आप लोकतंत्र पर हुए इस आघात को अवसर में बदलने की कोशिश न करें. इस आरोप के संबंध में तो हम सवाल पूछेंगे ही.

 

वहीं, सीएम बघेल के इस ट्वीट पर अब्दुल्ला ने फिर ट्ववीट किया. उन्होंने कहा कि आप अपना जवाब मेरे वकील को भेज सकते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ आज यही दिक्कत है कि वे नहीं जानते कि उनका दोस्त कौन है और विरोधी कौन है? कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यही कारण है आज कांग्रेस आपस में उलझी हुई है.

 

दरअसल, एक साक्षात्कार में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से राजस्थान के घटनाक्रम पर सवाल किया गया था, तो इस पर उन्होंने कहा था कि वे राजस्थान के घटनाक्रम का बारीकी से अध्ययन नहीं कर रहे हैं. लेकिन यह हैरानी की बात है कि उमर अब्दुल्ला को रिहा क्यों किया गया? उन्हें और महबूबा मुफ्ती को एक ही धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया था, महबूबा मुफ्ती अभी भी जेल में हैं और उमर अब्दुल्ला बाहर आ गए हैं, क्या ऐसा इसलिए है कि सचिन पायलट उमर अब्दुल्‍ला के बहनोई हैं?

Watch Live TV-

Trending news