Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2242545
photoDetails1mpcg

MP के मुरैना में मनाया गया अनोखा जन्मदिन, 400 लोगों की हुई दावत, देखिए तस्वीरें

Donkey Birthday: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक अनोखा जन्मदिन मनाया गया, इस जन्मदिन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/6

मुरैना जिले में आने वाले बानमोर कस्बे में एक खच्चर के जन्मदिन पर बाकायदा खच्चर को टीका किया गया और फिर केक काटा गया. 

2/6

बानमोर कस्बे में गधों का काम करने वाले सुनील ने मन्नत मांगी थी कि यहां जल्द खच्चर का जन्म हो, तो वह उसका दष्टोंन यानी जन्मदिन मनाएंगे और जैसे ही सुनील की घोड़ी को खच्चर पैदा हुआ तो उन्होंने खच्चर का जन्मदिन मनाया. 

3/6

इस दौरान सुनील प्रजापति ने अपने सभी रिश्तेदारों को बुलाया और धूमधाम से खच्चर का जन्मदिन मनाया. उनके रिश्तेदार भी इस आयोजन में शामिल हुए और सभी ने खूब धूमधाम से जश्न मनाया.

4/6

सुनील प्रजापति के घरवालों और उसके सभी रिश्तेदारों ने मिलकर पहले खच्चर का केक काटा और फिर गाजे-बाजे के साथ जमकर डांस किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. 

5/6

खास बात यह है कि सुनील प्रजापति ने खच्चर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में अपने रिश्तेदारों के साथ-साथ आसपास के करीब 400 लोगों को दावत थी, जहां सभी दावत का लुफ्त उठाया. 

6/6

मुरैना के बामनोर में मनाया गया खच्चर का यह अनोखा जन्मदिन चर्चा में जरूर बना हुआ है, क्योंकि सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग सकता है लेकिन यह जानवरों के प्रति प्यार को जरूर बताता है.