Advertisement
photoDetails1mpcg

कौन हैं सपना के वीर; जिसके एक इशारे पर 65 लड़ाके पहुंच गए कमेंट करने वाले को मारने

पुलिस ने वीर साहू समेत 65 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

1/10

वीर साहू पर आरोप है कि उन्होंने बगैर मास्क के भीड़ इकट्ठा करके कोरोना की गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है, इसलिए पुलिस ने वीर साहू समेत 65 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

क्यों हो रही है चर्चा

2/10
क्यों हो रही है चर्चा

इससे आपको थोड़ा समझ आ गया होगा कि वीर साहू सपना चौधरी के पति हैं. तो मामला क्या है ये भी तफसील से समझ लीजिए. पिछले हफ्ते वीर साहू ने सपना चौधरी के साथ अपने बेटे का फोटो फेसबुक पर शेयर किया था. जिसके बाद एक युवक ने आपत्तिजनक कमेंट किए थे.

3/10

इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर लाइव आकर एक दूसरे को देख लेने का चैलेंज हुआ, जिसके चलते सपना चौधरी के पति वीर साहू अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर पहुंच गए. लेकिन वहां पर पुलिस की मौजूदगी को देखते हुए इधर-उधर भागते रहे.  

कौन हैं वीर साहू

4/10
कौन हैं वीर साहू

वीर साहू (Veer Sahu) एक गायक, संगीतकार, गीतकार और हरियाणवी अभिनेता हैं. वह हरियाणा में बब्बू मान के नाम से लोकप्रिय हैं. वीर स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई के समय से ही प्रतिभाशाली रहे हैं. उन्हें संगीत का बहुत शौक था. संगीत के लिए उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. 

हरियाणा में कैसे हुए फेमस

5/10
हरियाणा में कैसे हुए फेमस

साल 2016 में आए उनके म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ ने उनकी किस्मत बदल दी और वह लोकप्रिय हुए. उसके बाद 2017 में आई ‘रसूख आला जाट’ और ‘आह चक’ ने तो वीर को लोगों के बीच लोकप्रिय बना दिया. सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट समुदाय से हैं. वीर को फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक है. दोनों ने चुपके इसी साल जनवरी में शादी की थी.

कैसे हुई सपना से दोस्ती

6/10
कैसे हुई सपना से दोस्ती

शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट करते रहे. दोनों का एक ही प्रफेशन होने से उनका रिश्ता दिनोंदिन गहरा होता गया. 

7/10

सपना चौधरी की मां नीलम ने अपनी बेटी की शादी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज किया था. वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था, इस वजह से शादी के बाद कोई कार्यक्रम नहीं किया गया. 

8/10

 इससे पहले मीडिया में खबरें चल रही थीं कि सपना चौधरी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू से सगाई कर ली है. बताया जाता है दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे.

कौन हैं सपना चौधरी

9/10
कौन हैं सपना चौधरी

हालांकि इनके बारे में बताने की जरूरत नहीं है फिर बता दें कि सपना चौधरी फेमस हरियाणवी सिंगर हैं. इनके एक गाने ने इन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. गाना वही है तेरी आंख्या का यो काजल... इसके अलावा सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मर हैं. बिग बॉस के घर में धमाल मचा चुकी हैं. 

10/10

कपिल शर्मा के शो में भी जा चुकी हैं. सपना चौधरी की शख्सियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कमाई के मामले में वो कई बॉलीवुड हस्तियों को भी पीछे छोड़ चुकी हैं.