MP: गर्लफ्रेंड के लिए चोरी किए 5 लाख के गहने, पुलिस ने दोनों आरोपियों पर कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh711253

MP: गर्लफ्रेंड के लिए चोरी किए 5 लाख के गहने, पुलिस ने दोनों आरोपियों पर कसा शिकंजा

  मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुई 5 लाख की चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को धर दबोचा. जांच टीम ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की धर पकड़ की है.

फाइल फोटो

मनोज जैन/उज्जैन:  मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुई 5 लाख की चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को धर दबोचा. जांच टीम ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की धर पकड़ की है. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में खुलासा हुआ है कि ये आरोपी चोरी किए हुए गहनों को अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देते थे.

आपको बता दें कि 24 जून को उज्जैन के थाना नागझिरी स्थित सनराइज सिटी में रहने वाले फार्मा कंपनी के मैनेजर और बीजेपी के पूर्व विधायक के रिश्तेदार शरद पंड्या के घर 5 लाख की चोरी हुई थी. जिसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज की गई थी. शिकायत में 5 लाख से अधिक के जेवरात और नगदी चोरी होने की बात कही गई थी.

पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीसीटीवी को खंगाला. जिसमें 2 चोर रात 2:30 बजे के करीब भागते हुए दिखाई दे रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि दो आरोपियों में से एक मकोडिया निवासी और दूसरा बेगम बाग का निवासी है.

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके ट्रस्ट के खिलाफ हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, कोर्ट ने शासन को भेजा नोटिस

पुलिस सूत्रों की मानें तो, दोनों ही आरोपियों ने चोरी किए गहने अपनी गर्लफ्रेंड को दिए थे फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जल्द ही मामले में कई और खुलासे होने की उम्मीद है.

watch live tv: 

 

Trending news