MP: जिला महामंत्री की गिरफ्तारी से बिफरे बीजेपी नेता, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
Advertisement

MP: जिला महामंत्री की गिरफ्तारी से बिफरे बीजेपी नेता, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बीजेपी नेताओं और बाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ दौलत गंज चौराहे पर चक्का जाम किया. इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में बीजेपी के जिला महामंत्री योगेश सांगते की गिरफ्तारी और रासुका लगाने के खिलाफ पार्टी नेताओं ने हल्लाबोल दिया है. बीजेपी नेताओं और वाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ दौलत गंज चौराहे पर चक्का जाम किया. इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

दरअसल, बेगम बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोग प्रदर्शन कर थे, मुस्लिम समुदाय की महिलाएं काफी वक्त से सरकार के विरोध में धरने पर बैठी थीं. इसी प्रदर्शन के विरोध में महाकाल मंदिर भक्त मंडल संघर्ष समिति सहित भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने महाकाल मंदिर के सामने रैली निकाली थी. इसी दौरान बीजेपी के महामंत्री योगेश सांगते ने आपत्तिजनक बयानबाजी की थी, जिसे लेकर पुलिस ने योगेश सांगते पर रासुका की कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर  लिया था.

इसी कार्रवाई के विरोध में आज वाल्मीकि समाज और बीजेपी के आला नेताओं ने दौलत गंज चौराहे पर प्रदर्शन किया. जिसमें सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक और पूर्व मंत्री पारस जैन सहित कई नेताओं ने हिस्सा लिया. इस बीच कुछ कार्यकर्ता उग्र होते हुए भी दिखाई दिए. जिन्होंने एक कार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस कार्यकर्ताओं को रोकती नजर आई.

Trending news