प्यारे मियां यौन शोषण केस: SIT की पूछताछ के दौरान 3 और लड़कियों की तबीयत बिगड़ी, एक की हो चुकी है मौत
Advertisement

प्यारे मियां यौन शोषण केस: SIT की पूछताछ के दौरान 3 और लड़कियों की तबीयत बिगड़ी, एक की हो चुकी है मौत

 प्यारे मियां यौन शोषण मामले में 5 नाबालिग पीड़िताएं बालिका गृह में रह रही हैं, इनमें एक की मौत हो चुकी है. नाबालिग पीड़िता ने 20 जनवरी को नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया था, अस्पताल में इलाज के दौरान 21 जनवरी को उसने दम तोड़ दिया था.

जय प्रकाश अस्पताल भोपाल.

भोपाल: प्यारे मियां यौन शोषण मामले में बालिका गृह में रह रही तीन और लड़कियों की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्यारे मियां यौन शोषण मामले में 5 नाबालिग पीड़िताएं बालिका गृह में रह रही हैं, इनमें एक की मौत हो चुकी है. नाबालिग पीड़िता ने 20 जनवरी को नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया था, अस्पताल में इलाज के दौरान 21 जनवरी को उसने दम तोड़ दिया था. इसके अगले ही दिन एक और लड़की को सांस लेने में तकलीफ और आंख से खून निकलने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव 22 फरवरी को, 17 साल बाद विंध्य के खाते में जा सकता है पद

रविवार को तीन अन्य लड़कियों की तबीयत खराब हो गई. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस पूरे मामले की जांच एसआईटी ने कराने के आदेश दे दिए हैं. एसआईटी अबतक लड़कियों के बयान नहीं दर्ज कर सकी है. इन तीनों लड़कियों की तबीयत एसआईटी की पूछताछ के दौरान ही बिगड़ी. उल्टी, चक्कर आने और पेट दर्द की शिकायत के बाद दो लड़कियों को जेपी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. उनकी सेहत फिलहाल स्थिर है और फीमेल वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी है. वहीं एक नाबालिग को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है.

ट्रेन में सफर के दौरान बिगड़ जाए तबियत तो आपकी सीट तक आएगा डॉक्टर, ऐसे मिलती है मदद, जानिए

जानें क्या है प्यारे मियां यौन शोषण मामला?
प्यारे मियां पर आरोप है कि वह गरीब घर की बच्चियों को काम के नाम पर बहला-फुसलाकर भोपाल और इंदौर लाता था और उनका यौन शोषण करता था. वह छोटी बच्चियों को अपना शिकार बनाता था. उन्हें अपने मोबाइल में कई रसूखदारों की फोटो, वीडियो दिखाकर डराता था और जान से मारने की धमकी देता था. फिर शराब और बियर पिलाकर उनके साथ गलत काम करता था. आरोपी ने 11 जुलाई 2019 की रात भोपाल के शाहपुरा स्थित विष्णु हाईटेक सिटी के फ्लैट में एक नाबालिग के साथ रेप किया. उसने एक अन्य किशोरी के साथ रेप करने की कोशिश की. लेकिन वह किसी तरह उसके चंगुल से भाग निकली.  

दुष्कर्म के आरोपी का ग्रामीणों ने सिर मुंडवाया, निर्वस्त्र कर जूतों की माला पहनाई, फिर पूरे गांव में निकाला जुलूस

प्यारे मियां पर भोपाल-इंदौर में दर्ज हैं केस
किशोरी ने पुलिस को सारी बात बताई. प्यारे मियां के खिलाफ भोपाल के रातीबड़ थाने में FIR दर्ज की गई. वह गिरफ्तारी से पहले ही रफूचक्कर हो गया. पुलिस ने 17 जुलाई 2019 को आरोपी प्यारे मियां को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया. प्यारे मियां से पूछताछ के दौरान उसके सहयोगियों के बारे में पता चला. पुलिस ने स्वीटी विश्वकर्मा, राबिया बी और उवेश को गिरफ्तार किया. भोपाल के शाहपुरा और कोहेफिजा थाने में प्यारे मियां के खिलाफ रेप के मामले दर्ज किए गए हैं. श्यामला हिल्स थाने में धोखाधड़ी, आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ इंदौर में भी कई एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news