ज्‍योतिरादित्‍य के बारे में राहुल गांधी ने कहा, वह इकलौते ऐसे नेता थे जो...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh652628

ज्‍योतिरादित्‍य के बारे में राहुल गांधी ने कहा, वह इकलौते ऐसे नेता थे जो...

एक दौर में राहुल गांधी के करीबी रहे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण कर ली है.

ज्‍योतिरादित्‍य के बारे में राहुल गांधी ने कहा, वह इकलौते ऐसे नेता थे जो...

नई दिल्‍ली: एक दौर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के करीबी रहे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण कर ली है. इससे पहले ये खबरें आई थीं कि ज्‍योतिरादित्‍य लंबे समय से राहुल गांधी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनको मुलाकात का वक्‍त नहीं दिया. इस संबंध में पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए ज्‍योतिरादित्‍य के बारे में संसद भवन से निकलते हुए राहुल गांधी ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत (ऑफ द रिकॉर्ड) बातचीत में कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया इकलौते ऐसे नेता थे जो कि मेरे घर में कभी भी किसी भी समय आ जा सकते थे. वह कॉलेज के समय से मेरे दोस्‍त थे.

  1. ज्‍योतिरादित्‍य ने बीजेपी ज्‍वाइन की
  2. राहुल ने कहा कि वह उनके दोस्‍त थे
  3. उनसे कभी भी मिल सकते थे

गौरतलब है कि मध्‍य प्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिंधिया को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इससे पहले वह अपराह्न् 12.30 बजे पार्टी में शामिल होने वाले थे, लेकिन बाद में समय आगे बढ़ा दिया गया. सिंधिया ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा, "मैं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद अर्पित करना चाहूंगा कि उन्होंने इस परिवार में मुझे आमंत्रित किया."

BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य, सिंधिया राजघराने में फिर खिला BJP का 'कमल'

LIVE TV

सिंधिया ने इसके साथ ही कहा कि भारत का भविष्य मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है. उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश सरकार में सपने टूटकर बिखर गए. मंदसौर के हजारों किसानों पर केस आज भी लदे हैं. राज्य में वास्तव में ट्रांसफर उद्योग चल रहा है. कांग्रेस आज वह नहीं रही, जो पहले थी."

सिंधिया हालांकि संवाद में पत्रकारों के एक भी सवाल लिए बिना ही चले गए. सिंधिया ने मंगलवार को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की, और उसके बाद दोनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी. इन बैठकों के बाद सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था.

Trending news