रायगढ़: कीटनाशक दवा की बिक्री में 19 करोड़ की गड़बड़ी, जोनल मैनेजर और क्षेत्रीय प्रबंधक गिरफ्तार

रायगढ़ सिटी कोतवाली के थाना लखेश केवट ने बताया कि कीटनाशक दवाई में गड़बड़ी के मामले में बीते 4 जुलाई को FIR दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद से ही आरोपियों की तलाश में एसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों की एक टीम बना दी गई थी और सूचना मिलने पर टीम को कानपुर भेजा गया था.

रायगढ़: कीटनाशक दवा की बिक्री में 19 करोड़ की गड़बड़ी, जोनल मैनेजर और क्षेत्रीय प्रबंधक गिरफ्तार
कीटनाशक दवा के धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार आरोपी नोडल मैनेजर और क्षेत्रीय प्रबंधक

प्रकाश शर्मा/जांजगीर-चांपा: कीटनाशक दवा की बिक्री में 19 करोड़ की गड़बड़ी मामले में पुलिस ने क्षेत्रीय प्रबंधक को रायगढ़ और जोनल मैनेजर को कानपुर से गिरफ्तार किया है. दोनों की गिरफ्तारी दिल्ली के एक कीटनाशक कंपनी के मालिक की शिकायत पर की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

युवा और अनुभवी नेताओं के बीच अटक रही है बीजेपी कार्यसमिति, CM शिवराज कई नामों पर नहीं हैं राजी 

रायगढ़ सिटी कोतवाली के थाना लखेश केवट ने बताया कि कीटनाशक दवाई में गड़बड़ी के मामले में बीते 4 जुलाई को FIR दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद से ही आरोपियों की तलाश में एसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों की एक टीम बना दी गई थी और सूचना मिलने पर टीम को कानपुर भेजा गया था. 2 आरोपी जोनल मैनेजर राजीव सिंह राठौर और क्षेत्रीय प्रबंधक गंगासागर पंडा को गिरफ्तार किया है. मामले में 16 अन्य डिस्ट्रीब्यूटर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज है. हालांकि अभी तक आरोपी डिस्ट्रीब्यूटरों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

मध्य प्रदेश ​में लाख कोशिशों के बावजूद नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 18 संक्रमितों की गई जान

टीआई ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपियों से अभी गड़बड़ी मामले में लंबी पूछताछ की जाएगी और दस्तावेज जुटाए जाएंगे. उसके बाद पुलिस रिमांड पर भेजा जाएगा. टीआई ने कहा कि फिलहाल डिस्ट्रीब्यूटरों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. लेकिन जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Watch Live TV-