MP उपचुनाव: टिकट बंटवारे से पहले BJP में बगावत, वरिष्ठ नेता डॉ. तेज सिंह ने दी खुली चुनौती

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के ऐलान के बाद बीजेपी में बगावत के सुर बुलंद हो गए हैं. देवास के हाटपिपलिया विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी में हाल ही में शामिल हुए मनोज चौधरी का विरोध शुरू हो गया है. वहीं चार बार विधायक रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ.

MP उपचुनाव: टिकट बंटवारे से पहले BJP में बगावत, वरिष्ठ नेता डॉ. तेज सिंह ने दी खुली चुनौती
फाइल फोटो

अमित श्रीवास्तव/देवास: मध्य प्रदेश में उपचुनाव के ऐलान के बाद बीजेपी में बगावत के सुर बुलंद हो गए हैं. देवास के हाटपिपलिया विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी में हाल ही में शामिल हुए मनोज चौधरी का विरोध शुरू हो गया है. वहीं चार बार विधायक रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. तेज सिंह सेंधव ने सीधे तौर पर बीजेपी की मुसीबतें बढ़ा दी हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. तेज सिंह सेंधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ कर दिया कि अगर बीजेपी मनोज चौधरी को टिकट देती है तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि यह उन कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय है जिन्होंने दिन-रात खून पसीने से पार्टी को सींचा है. पार्टी के पुराने नेताओं को टिकट देना चाहिए, 

ये भी पढ़ें: मरवाही उपचुनावः कांग्रेस ने बनाया जयसिंह को कप्तान, तो बीजेपी को है इस नेता से उम्मीद

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने बगावत का झंडा बुलंद करते हुए कहा कि मैंने अपनी बात मुख्यमंत्री,संगठन और केंद्र तक पहुंचा दी है. अगर मुझे टिकट नहीं दी गई तो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा.उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार गिराने में खरीद-फरोख्त कि जो राजनीति हुई है वह प्रजातंत्र के लिए घातक है. 

WATCH LIVE TV: