अतुल अग्रवाल/सागर: सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम दरारिया में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसे इलाज के लिए सागर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जाता है कि व्यक्ति दहेज की रकम नहीं मिलने की वजह से नाखुश था. साथ ही उसके आज्ञा के बिना उसकी पत्नी ससुराल के एक कार्यक्रम में शामिल हो गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवराज सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए लागू किया ड्रेस कोड, यूनिफॉर्म में रहेंगे अधिकारी-कर्मचारी


जानकारी के मुताबिक गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत नवलपुर की रचना पटेल का विवाह 13 दिन पूर्व दमोह के हृदयपुर में रोमेश पटेल के साथ हुआ था. शादी के बाद रचना अपने मायके आई हुई थी. शुक्रवार को रचना के बुआ के घर दस्टोन (बच्चा पैदा होने के 10 दिन बाद होता है) का कार्यक्रम था. जिसमें शामिल होने से उसके पति ने मना कर दिया था. साथ ही रचना को भी नहीं शामिल होने के लिए कहा था. लेकिन रचना कार्यक्रम में पति को बिना बताए शामिल होने चली गई.


जैसे ही उसके पति रोमेश को यह बात पता चली वह आग-बबूला हो गया और वह कार्यक्रम स्थल के पर पहुंच गया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी रचना को बाहर बुलाया और उस पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह घायल होकर गिर गई. कार्यक्रम में शामिल होने आए अन्य मेहमानों ने उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे सागर जिला चिकित्सालय भेज दिया गया.


'कोरोना GO-GO कोरोना' वाले मंत्री आठवले CORONA के खिलाफ आ गए नए नारे के साथ


समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ड्यूटी डॉक्टर विकास राज ने बताया कि चाकूओं से ताबड़तोड़ हमले की वजह से रचना का ज्यादा खून निकल गया था. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसकी हालत को देखते हुए उसे सागर जिला अस्पताल भेज दिया गया है. 


ये भी पढ़ें- 


लव जिहादः रफीक, रवि बनकर कर रहा था हिंदू लड़की से शादी, फर्जी आधार कार्ड से आया पकड़ में


नायब तहसीलदार के साथ मारपीट के आरोपी नहीं हो सके हैं गिरफ्तार, नाराज तहसीलदार हड़ताल पर गए​


Watch Live TV-