close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP के पर्यटन और विरासत के प्रचार में मदद करेंगे सलमान खान, बीजेपी खफा!

हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि मध्य प्रदेश के लिए ये ब्रांडिग सलमान की गैरव्यावसायिक रहेगी या प्रोफेशनल एग्रीमेंट के तहत होगी.  

MP के पर्यटन और विरासत के प्रचार में मदद करेंगे सलमान खान, बीजेपी खफा!

संदीप भामरकर. भोपाल: मध्य प्रदेश में सलमान खान की एंट्री हो रही है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का मध्य प्रदेश से गहरा नाता रहा है. सलमान खान की शुरुआती परवरिश इंदौर में ही हुई थी. उनके पिता सलीम खान लंबे वक्त तक इंदौर में रहे. सलमान अब भी मध्यप्रदेश के नवोदित कलाकारों की बॉलीवुड में मदद करते रहते हैं. सलमान खान के कमलनाथ परिवार से करीबी रिश्ते भी हैं.  

मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ ने सलमान से मध्य प्रदेश के लिए कुछ देने की बात कही. बुधवार रात हुई इस टेलिफोनिक बातचीत का असर गुरुवार को दोपहर कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आया. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया को जानकारी दी कि सलमान खान मध्य प्रदेश के पर्यटन और हेरिटेज समेत उद्योग को लेकर काम करेंगे. इस संबंध में वह 1 अप्रैल से 18 दिनों के लिए मध्यप्रदेश में भी रहेंगे. यह पहला मौका होगा जब सलमान इतने दिनों के लिए मध्यप्रदेश में बिना किसी फिल्मी काम के रुकेंगे और घूमेंगे. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि एमपी के लिए ये ब्रांडिग सलमान की गैरव्यावसायिक रहेगी या प्रोफेशनल एग्रीमेंट के तहत होगी.

सलमान की एंट्री हो सियासी बवाल ना कटे यह कैसे हो सकता है. बीजेपी ने सलमान की मध्यप्रदेश में एंट्री को निशाने पर लिया है. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री बीडी शर्मा का कहना है पाक परस्त कांग्रेस को सलमान जैसे लोग ही पसंद आते हैं. इस तरह शर्मा ने सलमान खान की वतन परस्ती पर सवाल उठा दिए. इधर, जवाब में कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने शर्मा के बयान को आपत्तिजनक मानते हुए सलूजा ने बीजेपी से माफी मांगने की मांग की.