भोपाल में सेक्‍स रैकेट का खुलासा, 2 विदेशी लड़कियों सहित 11 गिरफ्तार
Advertisement

भोपाल में सेक्‍स रैकेट का खुलासा, 2 विदेशी लड़कियों सहित 11 गिरफ्तार

 भोपाल निशातपुरा के विश्वकर्मा नगर में 11 युवक-युवतियों को पुलिस ने देह व्‍यापार के मामले में गिरफ्तार किया है. 

वीडियो ग्रैब फोटो

भोपाल:  भोपाल निशातपुरा के विश्वकर्मा नगर में 11 युवक-युवतियों को पुलिस ने देह व्‍यापार के मामले में गिरफ्तार किया है. हिरासत में लिए गए छह लडकियों और पांच लड़कों में 2 विदेशी लड़कियां भी हैं. सेक्स रैकेट चलाने के शक में हिरासत में लिए गए इन 11 लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि डायल 100 पर मिला सूचना के आधार पर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया.

खबर के मुताबिक निशातपुरा में पकड़े गए इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट गिरोह का सरगना सना खान पहले भी पकड़ा चुका है. सेक्स रैकेट में आरोपी सना खान और एक  महिला ने 5 हजार में मकान किराये पर लिया था. किराये के मकान में पिछले एक महीने से सेक्‍स रैकेट चला रहे थे. पकड़े गए आरोपियों में फैजान अली, जैद कादिर, फैज़ान अहमद, साजिक अली, मोहम्मद सलमान हैं जिनकी उम्र 20 से 30 साल तक है. सभी आरोपी भोपाल के हैं. आरोपियों में बड़े कारोबारी अनवर मछली वाले का बेटा भी शामिल. पुलिस ने मामले की जानकारी विदेश मंत्रालय को भेजी. 

स्पा सेंटर की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशी, थाई युवती समेत 45 गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों ने देह व्यापार की बात से साफ इंकार किया है. आरोपियों के मुताबिक सभी दोस्त हैं और अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए यहां आए थे. पार्टी में देर रात होने के कारण सभी दोस्‍त के घर ही रुक गए थे. पड़ोसियों की शिकायत पर सुबह पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. 

Trending news