पानी मांगने को लेकर हुआ विवाद, कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की डंडे से पीटकर मार डाला
Advertisement

पानी मांगने को लेकर हुआ विवाद, कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की डंडे से पीटकर मार डाला

आरोपी ने दोनों के सिर पर डंडे से वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

धमतरी/देवेंद्र मिश्राः छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक युवक ने पानी मांगने को लेकर हुए विवाद में अपने ही पिता और दादी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. 

क्या है मामला
घटना धमतरी जिले के मगरलोड थाने के चांदना गांव की है. खबर के अनुसार, बीती रात पानी मांगने को लेकर गांव के पन्ना लाल वर्मा के घर में विवाद शुरू हुआ था. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया तो पन्ना लाल की पत्नी विवाद को शांत करने के लिए गांव के मुखिया के घर गई. इसी बीच पन्ना लाल के बेटे महेश वर्मा (21 वर्ष) ने अपने पिता पन्ना लाल वर्मा (50 वर्ष) और दादी त्रिवेणी वर्मा (80 वर्ष) की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

आरोपी ने दोनों के सिर पर डंडे से वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. मां जब वापस घर लौटी, तब घटना का पता चला. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस आरोपी  की तलाश कर रही है. 

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी मानसिक तौर पर बीमार था. जिसके चलते घर में अक्सर झगड़ा होता रहता था. परिवार में माता-पिता, दादी के अलावा आरोपी बेटा ही रहा रहा था. आरोपी का एक भाई भी है, जो किसी अन्य शहर में रहकर नौकरी करता है. 

  

Trending news