ब्याज पर लिए थे पैसे, सूदखोर की बेइज्जती से तंग आकर टीचर ने की आत्महत्या!
Advertisement

ब्याज पर लिए थे पैसे, सूदखोर की बेइज्जती से तंग आकर टीचर ने की आत्महत्या!

पैसों के लेनदेन को लेकर आये दिन सुरेश पटेल लगातार शिक्षक लखनलाल चौरसिया को परेशान कर रहा था. परिवार की माने तो वह लखनलाल को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही गाली गलौज और बेइज्जती करता था. 

पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

नरसिंहपुरः मध्य प्रदेश सरकार द्वारा सूदखोरों पर शिकंजा कसने की कोशिश की जा रही है. इसके बावजूद सूदखोरों द्वारा ब्याज लेने वाले लोगों का उत्पीड़न किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला नरसिंहपुर इलाके में सामने आया है, जहां एक टीचर द्वारा कर्ज के पैसे ना चुकाए जाने पर सूदखोरों ने उसकी बेइज्जती की, जिससे आहत होकर टीचर ने आत्महत्या कर ली. 

खबर के अनुसार, घटना नरसिंहपुर के कपूरी इलाके की है. जहां रहने वाले लखनलाल चौरसिया ने सूदखोरी से तंग आकर मौत को गले लगा लिया. दरअसल लखन चौरसिया ने बिलगवा गांव के सुरेश पटेल से ब्याज पर पैसा लिया था. 

इन्हीं पैसों के लेनदेन को लेकर आये दिन सुरेश पटेल लगातार शिक्षक लखनलाल चौरसिया को परेशान कर रहा था. परिवार की माने तो वह लखनलाल को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही गाली गलौज और बेइज्जती करता था. 

माना जा रहा है कि लखनलाल ने इसी प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना. लखनलाल ने अपने घर में देर रात पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

Trending news