लॉकडाउन के बीच जनता को समझाने निकले दुर्ग के कलेक्टर, 5 किलोमीटर पैदल मार्च किया
Advertisement

लॉकडाउन के बीच जनता को समझाने निकले दुर्ग के कलेक्टर, 5 किलोमीटर पैदल मार्च किया

 दुर्ग जिले में कलेक्टर ने एसपी और अन्य आला अधिकारियों समेत लगभग 100 पुलिसकर्मियों के साथ मार्च किया. शहर के कई मोहल्लों में पैदल चलकर इन इन लोगों ने जनता को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया.

कलेक्टर अंकित आनंद

दुर्ग: कोरोना के खतरे से बचाव के लिए जहां डॉक्टर्स दिन रात एक कर रहे हैं वहीं पुलिस भी 24 घंटे तैनात रहकर लोगों से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी है. इन सब के बीच दुर्ग जिले में कलेक्टर ने एसपी और अन्य आला अधिकारियों समेत लगभग 100 पुलिसकर्मियों के साथ मार्च किया. शहर के कई मोहल्लों में पैदल चलकर इन इन लोगों ने जनता को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया.

ये भी पढ़ें-MP में कोरोना संकट के बीच कांग्रेस सरकार गिराने के कमलनाथ के आरोप पर सुनिए गवर्नर लालजी टंडन का जवाब

जानकारी के मुताबिक इस दौरान 5 किलोमीटर की पैदल यात्रा की गई, जिसमें एसएसपी और कलेक्टर ने कई जगह रुक कर आम जनता से चर्चा भी की. इन लोगों ने जिले में लॉकडाउन के नए नियमों से जनता को अवगत कराया. जनता को बताया गया कि सभी दुकाने कुछ नियमों के साथ सोमवार से शुक्रवार तक खुल सकती हैं जबकि शनिवार तथा रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा.

बताया जा रहा है कि इस दौरान दुर्ग के शनिचरी बाजार में एक बुजुर्ग महिला सब्जी बेचती पायी गई. जब कलेक्टर अंकित आंनद की नजर उनपर पड़ी तो एसएसपी एवं कलेक्टर ने रुककर उन्हें समझाया और कहा ये दुकान बंद करने का समय है आप सब्जी नहीं बेच सकती हैं.

कलेक्टर अंकित आनंद ने उनसे बातचीत की और 200 रुपये देकर उसकी सब्जी खरीद ली. साथ ही बुजुर्ग महिला को मास्क पहनने के साथ-साथ लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए भी समझाया गया.

बता दें कि इस पैदल मार्च के दौरान दुर्ग की जनता ने पुलिस टीम का उत्साहवर्धन भी किया गया.

Watch LIVE TV-

Trending news