MP: बजट 2020-21 पर पीसी शर्मा का बयान, शिवराज के संक्रमित होने पर भी ली चुटकी
Advertisement

MP: बजट 2020-21 पर पीसी शर्मा का बयान, शिवराज के संक्रमित होने पर भी ली चुटकी

पीसी शर्मा ने कहा है कि इतने दिनों बाद बजट आया है और उसमें भी 28 हजार करोड़ रुपए कम हैं. पीसी शर्मा का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग जैसे विभगों के बजट में कटौती की गई है. साथ ही उनका आरोप है कि इस बजट में गरीबों और छोटे दुकानदारों के लिए कुछ भी नहीं हैं. 

फाइल फोटो

भोपाल: विनियोग अध्यादेश के जरिए लाए बजट 2020-21 पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बयान दिया है. शर्मा ने कहा है कि इतने दिनों बाद बजट आया है और उसमें भी 28 हजार करोड़ रुपए कम हैं. पीसी शर्मा का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग जैसे विभगों के बजट में कटौती की गई है. साथ ही उनका आरोप है कि इस बजट में गरीबों और छोटे दुकानदारों के लिए कुछ भी नहीं हैं. शिवराज के मोबाइल पर आरोग्य सेतु ऐप होता तो आज वो अस्पताल में नहीं होते.

मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए पूर्व मंत्री ने बोले, ''भोपाल में मरीज बढ़ गए हैं, भर्ती की सुविधा नहीं है. इसलिए टेस्टिंग कम कर दी गयी है. सरकार ही अस्पताल में है.'' साथ ही शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा, ''शिवराज सिंह के फोन में आरोग्य सेतु नहीं था. अगर होता तो उन्हें जानकारी मिल जाती और वह संक्रमित नहीं होते.''

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में 249 नए मामले दर्ज

पूर्व मंत्री ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा सीएम शिवराज के कोरोना से मुक्ति के लिए हनुमान चालीसा पढ़ने की अपील पर भी निशाना साधा. शर्मा बोले, ''4 महीने से कहाँ गायब थी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर? हर गरीब को 35 किलो राशन दिलवाए.''

साथ ही पूर्व मंत्री ने कहा कि हम सबकी आस्था है, लेकिन सरकार कोरोना को संभालने में बुरी तरह फेल हो चुकी है. शर्मा का मानना है कि उपचुनाव के बाद फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

Watch LIVE TV-

Trending news