MP News: इंदौर में स्कूल की तीसरी मंजिल से 7वीं कक्षा के छात्र ने लगाई छलांग, सामने आई ये वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2045687

MP News: इंदौर में स्कूल की तीसरी मंजिल से 7वीं कक्षा के छात्र ने लगाई छलांग, सामने आई ये वजह

Student Attempted Suicide: इंदौर में सातवीं कक्षा के एक छात्र ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. दरअसल छात्र स्कूल का होमवर्क नहीं करने से तनाव में था. 

 

MP News: इंदौर में स्कूल की तीसरी मंजिल से 7वीं कक्षा के छात्र ने लगाई छलांग, सामने आई ये वजह

शिव मोहन शर्मा/इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां सातवीं कक्षा के एक छात्र ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. दरअसल छात्र स्कूल का होमवर्क नहीं करने से तनाव में था. इस कारण उसने यह गलत कदम उठाया. छात्र को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती किया गया है.

1 हफ्ते से स्कूल नहीं जा रहा छात्र
बताया जा रहा है कि छात्र पिछले एक सप्‍ताह से स्‍कूल नहीं जा रहा था. बच्‍चे का नाम शौर्य चौहान है. पूरी घटना स्कूल के बहार लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस के अनुसार घायल छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परदेशीपुरा पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं पुलिस ने बताया कि घटना जी किड्स स्‍कूल की है. बच्‍चा स्‍कूल के लिए घर से निकलता था. लेकिन वह स्‍कूल न जाते हुए इलाके के गार्डन में ही बैठा रहता था.

होमवर्क की वजह से था परेशान
होमवर्क की कॉपी पूरी नहीं होने से वह स्‍कूल नहीं जा रहा था. जब स्‍कूल वालों ने बच्चे के परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि बच्‍चा स्‍कूल नहीं जा रहा है. बच्‍चे के पिता स्‍कूल आने वाले थे. इस बात की जानकारी बच्‍चे को थी. इसके बाद उसने अपना बैग एक तरफ रखकर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. उसके पैरों में चोट लगी है. फिलहाल उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा हे.

यह भी पढ़ें: MP News: 'चल तेरा टाइम पूरा हो गया', सपनों की दुनिया में ऐसा डूबा युवक पी ली चूहा मार दवा, फिर हुआ ऐसा

 

दूसरी घटना- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
उधर, इंदौर के ग्रामीण थाना क्षेत्र में एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने मांगलिया थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक फांसी लगाई. मृतक का नाम संतोष यादव है, जो आर्दश मेघदूत नगर का रहने वाला था. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. फिलहाल पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

Trending news